Jamshedpur Crime: जिसके नाम पर मांग रहा था रंगदारी, उसी के घर पहुंच गया अपराधी; फिर हुआ यह

Extortion. आदित्यपुर की एक बस्ती में मुकेश कुमार सिंह नामक अपराधी संजीव लोहार के नाम पर रंगदारी की मांग कर रहा था। वह चार घर में रंगदारी की मांग कर चुका था लेकिन उसे क्या पता था कि पांचवें घर में पहुंचने पर शामत आने वाली है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:11 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 01:08 PM (IST)
Jamshedpur Crime: जिसके नाम पर मांग रहा था रंगदारी, उसी के घर पहुंच गया अपराधी; फिर हुआ यह
मुकेश को यह डर सता रहा है कि जेल में बंद संजीव उसकी खैर खबर लेगा।

आदित्यपुर, जासं। इसे कहते हैं, सिर मुड़ाते ही ओले पड़े। आदित्यपुर की एक बस्ती में मुकेश कुमार सिंह नामक अपराधी संजीव लोहार के नाम पर रंगदारी की मांग कर रहा था। वह चार घर में रंगदारी की मांग कर चुका था, लेकिन उसे क्या पता था कि पांचवें घर में पहुंचने पर शामत आने वाली है।

पांचवें घर का दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से अपराधी संजीव लोहार की मां निकली। बदमाश ने हेकड़ी दिखाई और संजीव लोहार की बूढ़ी मां को हड़काते हुए पांच हजार रुपये की मांग कर दी। कहा-अगर पैसा नहीं दिया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहो। संजीव की मां की तो पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटा हत्या के मामले में जेल में बंद है और यह रंगदारी मांगने पहुंच गया। मजे की बात यह है कि रंगदारी की मांग जो शख्स कर रहा था, वह संजीव लोहार का चेला था। संगीता देवी उसकी इस हरकत से आहत हो गई और सीधे थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी। थानेदार भी रेस हो गए और बदमाश मुकेश को पकड़कर थाने ले आए। मामला बड़े अपराधी की मां का था, सो मुकेश को सीधे जेल भेज दिया। अब बदमाश मुकेश को यह डर सता रहा है कि जेल में बंद संजीव उसकी खैर खबर लेगा।

मुकेश सिंह ने  संजीव लोहार के नाम से रंगदारी मांगी

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर मांझीटोला निवासी संगीता देवी ने अपराधकर्मी मुकेश कुमार सिंह पर रंगदारी मांगने का मामला आदित्यपुर थाना में दर्ज कराया है। महिला ने कहा कि आरोपी मुकेश सिंह ने जेल में बंद उसके पुत्र संजीव लोहार के नाम से पांच हजार रुपये रंगदारी की मांग कर रहा था। उसने धमकी तो दी ही, उसके साथ गाली गलौज भी की। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मुकेश कुमार सिंह गम्हरिया का रहने वाला है। उसने माझीटोला बस्ती के करीब पांच लोगों से रंगदारी मांगी थी। वह कई लोगों से दो से पांच हजार रुपये तक रंगदारी वसूल भी चुका था। इसके बाद उसने बालू कारोबारी सुजय नंदी की हत्या के आरोप में जेल में बंद संजीव लोहार की मां से भी पांच हजार रुपये की रंगदारी मांगी थी।

chat bot
आपका साथी