न्याय की मांग को गए थे गोलमुरी थाना, सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस खा लौटे

गोलमुरी नामदा बस्ती में जमीन कब्जा के विरोध पर महिला और उसके स्वजन के साथ मारपीट और महिला से छेड़खानी मामले के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर 25 नवंबर की रात सिख समाज के लोगों ने गाेलमुरी थाना का घेराव किया था।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 04:21 PM (IST)
न्याय की मांग को गए थे गोलमुरी थाना, सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस खा लौटे
जमशेदपुर में दिनोंदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

जमशेदपुर, जासं : गोलमुरी नामदा बस्ती में जमीन कब्जा के विरोध पर महिला और उसके स्वजन के साथ मारपीट और महिला से छेड़खानी मामले के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर 25 नवंबर की रात सिख समाज के लोगों ने गाेलमुरी थाना का घेराव किया था। हंगामा तीन घंटे तक चला।इस मामले में शामिल जगतार सिंह, गुलशन सिंह, सुखविंदर कौर, बलजीत कौर, मंजीत सिंह गिल, बलजीत कौर, संध्या कौर, सोनू सिंह, बलविंदर सिंह, परविंदर सिंह, गुरमीत सिंह गिल, जसवीर सिंह समेत अज्ञात के खिलाफ गाेलमुरी थाना में सरकारी कार्य में बाधा डालने और आपदा प्रबंधन अधिनियम के उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जिला निबंधन कार्यालय में हंगामा, प्राथमिकी

बिष्टुपुर थाना में जिला निबंधन कार्यालय के अधिकारी प्रफुल्ल कुमार ने अधिवक्ता रामजी पांडेय के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को शिकायत में बताया वे अपने कार्यालय में थे। बहुत सारे लोगों ने कार्यालय में प्रवेश कर हंगामा मचाया जिसमें मुख्य रूप से अधिवक्ता रामजी पांडेय समेत 12 अधिवक्ताओं ने असंवैधानिक भाषा का प्रयोग किया। जिसके कारण कार्यालय का कार्य दो घंटे तक बाधित रहा।

बैंक कर्मचारियों से मारपीट करने वालाें की एसएसपी से गिरफ्तारी की मांग

बैंक आफ इंडिया, जुगसलाई शाखा के कर्मचारियों से मारपीट और महिला कर्मचारी से छेड़खानी करने वालाें की गिरप्तारी की मांग को लेकर शनिवार को बैंक कर्मचारी वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन से मुलाकात की। ज्ञापन सौंप पूरे मामले से अवगत कराया। बैंक प्रबंधक संतोष कुमार ने बताया आरोपितों ने दस लाख रुपए लोन लिया था। जिसकी वापसी नहीं की जा रही थी। बैंक की महिला कर्मचारी और दूसरे कर्मचारी जुगसलाई राम टेकरी रोड निवासी गणेश जोरी, नील माधव जोशी के घर पर गए। लोन राशि जमा करने का आग्रह किया था। इसके कारण आरोपितों ने कर्मचारियों से मारपीट की। आरोप है कि महिला से छेड़खानी की गई। इस बाबत जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई, लेकिन कोई कार्रवाई पुलिस की अोर से नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी