मनीषी के कहर के आगे एल टाउन ने घुटने टेके

मनीषी की घातक गेंदबाजी के सहारे स्टूडेंट क्रिकेट क्लब ने कीनन स्टेडियम में खेले गए ए डिवीजन क्रिकेट लीग के एक मुकाबले में एल टाउन को तीन विकेट से पराजित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:30 AM (IST)
मनीषी के कहर के आगे एल टाउन ने घुटने टेके
मनीषी के कहर के आगे एल टाउन ने घुटने टेके

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मनीषी की घातक गेंदबाजी के सहारे स्टूडेंट क्रिकेट क्लब ने कीनन स्टेडियम में खेले गए ए डिवीजन क्रिकेट लीग के एक मुकाबले में एल टाउन को तीन विकेट से पराजित कर दिया।

एल टाउन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 36.1 ओवर में 118 रन बनाए। अर्णव सिन्हा ने चार चौके की मदद से 37 तथा कुमार सूरज ने दो चौके की मदद से 25 रन बनाए। स्टूडेंट क्रिकेट क्लब की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए मनीषी ने नौ ओवर में 18 रन देकर छह विकेट लिए। आर्यन को एक विकेट मिला।

जवाबी पारी खेलने उतरी स्टूडेंट क्रिकेट क्लब 34 ओवर में सात विकेट पर 120 रन बनाए। मनीषी ने

दो चौके व एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए। यश कुमार ने पांच चौके की मदद से 24 रन बनाए। एल टाउन की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य सिंह ने तीन व विवेक कुमार ने दो विकेट लिए। मैच के अंपायर आशुतोष कुमार मिश्रा, शशिरंजन झा तथा स्कोरर दीपक सेठी थे।

-----

शिवम की आतिशी पारी से थर्राया पायनियर

शिवम कुमार की आतिशी पारी की बदौलत यंग ब्यावज ने को-आपरेटिव कॉलेज ग्राउंड में खेले गए ए डिवीजन क्रिकेट लीग के एक मुकाबले में पायनियर क्रिकेट क्लब को आसानी से पराजित कर दिया।

पायनियर क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.4 ओवर में 140 रन बनाए। विशाल सिंह ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए पांच चौके की मदद से 51 रन बनाए। इशांक जग्गी पांच चौके की मदद से 48 रन बनाए। यंग ब्वायज की ओर से हरिश ने घातक गेंदबाजी करते हुए 27 रन देकर पांच विकेट लिए, वहीं तनीश चौबे ने तीन विकेट अपनी झोली में डाले।

जवाबी पारी खेलने उतरी यंग ब्वायज की टीम 26.5 ओवर में दो विकेट पर 145 रन बनाकर मैच को अपने कब्जे में कर लिया। कुमार शिवम ने आतिशी पारी का प्रदर्शन करते हुए 11 चौके की मदद से नाबाद 61 रन बनाए। अखिलेश कुमार ने आठ चौके व दो छक्के की मदद से नाबाद 52 रन जोड़े। विशाल सिंह व हरजस सिंह ने एक-एक विकेट लिए। मैच के अंपायर अभिषेक, प्रकाश कुमार तथा स्कोरर आलोक सिघानिया थे।

----------

लोयोला ब्लूज की जीत में शिवास ने झटके सात विकेट

शिवास कुमार ठाकुर की कहर बरपाती गेंदबाजी की बदौलत लोयोला ब्लूज ने टेल्को ग्राउंड में खेले गए बी डिवीजन क्रिकेट लीग के एक मुकाबले में जमशेदपुर क्रिकेट क्लब को सात विकेट से पराजित कर दिया। लोयोला क्रिकेट क्लब ने टास जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जमशेदपुर क्रिकेट क्लब 32.3 ओवर में 77 रन बनाकर लुढ़क गई। विशाल गोराई ने 21 रन बनाए। लोयोला ब्लूज की ओर से शिवास कुमार ने 7.3 ओवर में नौ रन देकर सात विकेट लिए। आदित्य तिवारी ने दो विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी लोयाला ब्लूज ने तीन विकेट खोकर लड्य को हासिल कर लिया। आयुष कुमार ने तीन चौके की मदद से 29 रन बनाए,वहीं शिवास ने चार चौके की मदद से 21 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए विवेक सिंह ने एक विकेट लिए। मैच के अंपायर हेमंत ठाकुर, राजीव कुमार तथा स्कोरर राजू कुमार पांडेय थे।

chat bot
आपका साथी