Good News : टाटा मोटर्स ने इस तारीख तक vehicle warranty और Free service बढ़ाया

टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों (Tata Motors Passenger Vehicle) के ग्राहकों के लिए मौजूदा वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ा दिया है। यदि लॉकडाउन के दौरान आपके वाहन की वारंटी या फ्री सर्विस की सुविधा समाप्त हो रही है तो भी चिंता करने की बात नहीं है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:50 PM (IST)
Good News : टाटा मोटर्स ने इस तारीख तक vehicle warranty और Free service बढ़ाया
टाटा मोटर्स ने इस तारीख तक vehicle warranty और free service बढ़ाया

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों (Tata Motors Passenger Vehicle) के ग्राहकों के लिए मौजूदा वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ा दिया है। यदि लॉकडाउन के दौरान आपके वाहन की वारंटी या फ्री सर्विस की सुविधा समाप्त हो रही है तो भी चिंता करने की बात नहीं है।

किआ के बाद टाटा मोटर्स ने वारंटी की अवधि बढ़ाया

देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण त्राहिमाम मचा हुआ है। यही कारण है कि कई वाहन निर्माता कंपनी ने अपने वारंटी ऑफर की समयावधि को बढ़ा दिया है। झारखंड में पिछले तीन सप्ताह से लॉकडाउन लगा है। ऐसे ही देश के दूसरे राज्यों व शहरों का हाल है। लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों के साथ विश्वास बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स सहित कई कार निर्माता कंपनियां यह सुविधा उपलब्ध करा रही है। इसके तहत वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाई जा रही है। सबसे पहले किआ इंडिया ने इस तरह की सुविधा की घोषणा की थी।

30 जून तक फ्री सर्विस दे रही कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स

यदि आपने हाल ही में टाटा मोटर्स की कार या एसयूवी खरीदी है, और इस लॉकडाउन अवधि के दौरान आपकी वारंटी या फ्री सर्विस की सेवा समाप्त हो रही है, तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि जिन ग्राहकों की वारंटी और फ्री सर्विस एक अप्रैल से 31 मई, 2021 के बीच समाप्त होगी, उन ग्राहकों का वारंटी 30 जून, 2021 तक वैध माना जाएगा।

टाटा मोटर्स में यात्री वाहन व्यवसाय के लिए कस्टमर केयर के प्रमुख डिंपल मेहता ने कहा कि कोविड के 19 उतार चढ़ाव ने देश भर में लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया है। लोग सफर नहीं कर पा रहे हैं। यहां तक कि ग्राहक अपने कार या एसयूवी को मरम्मत करने के लिए उपयोगकर्ता अनुसूचित रखरखाव या मरम्मत के लिए सर्विस सेंटर तक नहीं ले जा पा रहे हैं। उन्होंने कहा, हम अपने ग्राहकों के लिए प्रतिबद्ध हैं और 30 जून, 2021 तक उनकी वारंटी और मुफ्त सेवा अवधि बढ़ाकर इन कठिन समय में उनके साथ खड़े हैं।

400 शहरों में 608 सर्विस सेंटर

2020 की शुरुआत में कोरोनो वायरस भारत में पहली बार प्रवेश किया था और देश को इसे रोकने के लिए लॉकडाउन में जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। कई वाहन निर्माताओं ने उस समय अपने वाहनों के लिए वारंटी प्रदान करके ग्राहकों के लिए समान ऑफर की घोषणा की थी। टाटा मोटर्स के पास वर्तमान में 400 से अधिक स्थानों पर देश भर में 608 मजबूत बिक्री नेटवर्क है। टाटा मोटर्स ग्राहकों के लिए आपातकालीन सहायता भी देती है।

टिगोर व टियागो मॉडल को किया अपडेट

हाल ही में, टाटा मोटर्स ने टिगोर और टियागो मॉडल को अपडेट किया था। इसमें कलर पैलेट और टायर पंचर मरम्मत किट भी दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, 8 मई 2021 से, टाटा मोटर्स ने अपनी सभी कारों और एसयूवी की कीमतों में वृद्धि की है। हालांकि, जिन ग्राहकों ने उक्त तिथि से पहले वाहन बुक किया है, वे ज्यादा मूल्य नहीं चुकाना होगा।

chat bot
आपका साथी