Jamshedpur Crime News: जुगसलाई में कार से देशी कट्टा बरामद, एक गिरफ्तार; तीन फरार

Jamshedpur Crime News पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई थाना की पुलिस ने राखर मैदान में छापामारी कर देशी कट्टा के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है जबकि उसके तीन साथी भागने में सफल रहे। आरोपित शाहबाज खान जुगसलाई ईदगाह मैदान का निवासी है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 01:19 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 01:19 PM (IST)
Jamshedpur Crime News:  जुगसलाई में कार से देशी कट्टा बरामद, एक गिरफ्तार; तीन फरार
सभी अपराधियों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई थाना की पुलिस ने राखर मैदान में छापामारी कर देशी कट्टा के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है जबकि उसके तीन साथी भागने में सफल रहे। आरोपित शाहबाज खान जुगसलाई ईदगाह मैदान का निवासी है। जुगसलाई थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राखर मैदान में एक कार में कुछ युवक हथियार के साथ बैठे हुए हैं।

इस सूचना पर अवर निरीक्षक राज कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापामारी की। पुलिस ने शाहबाज को मौके से पकड़ लिया। देसी कट्टा भी बरामद कर लिया, लेकिन उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए। पूछताछ में शहबाज़ ने बताया कि भागने वाले आदिल उर्फ बिपुल बच्चा, राहुल लोहर एवं राहुल के दोस्त थे। जुगसलाई थाना में दारोगा राज कुमार गुप्ता की शिकायत पर सभी अपराधियों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कार को जप्त किया है। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। शाहबाज से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी