Jamshedpur Coronavirus Vaccination Centers@ 11 May: जमशेदपुर में आज इन सेंटरों पर हो रहा कोरोना वैक्सीनेशन, घर से निकलने से पहले जरूर पढें ये खबर

Jamshedpur Coronavirus Vaccination Centers जमशेदपुर में आज कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर अलग-अलग इंतजाम किए गए हैं ताकि लोगों को परेशानी नहीं हो। आपको टीका लेना है तो घर से निकलने से पहले यह खबर जरूर पढ लें ताकि भटकना नहीं पडे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:40 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:40 AM (IST)
Jamshedpur Coronavirus Vaccination Centers@ 11 May: जमशेदपुर में आज इन सेंटरों पर हो रहा कोरोना वैक्सीनेशन, घर से निकलने से पहले जरूर पढें ये खबर
कोविशीड एंव कोवैक्सीन के लिए अलग-अलग सेटर बनाए गए हैं।

जमशेदपुर, जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले में मंगलवार से वैक्सीनेशन कार्यक्रम जोर पकड़ेगा। कोविशील्ड वैक्सीन की चार हजार डोज सिमडेगा से सोमवार को शहर पहुंची है। जिसे आठ केंद्रों पर सिर्फ दूसरी डोज दी जाएगी। वहीं, को-वैक्सीन के पहले डोज दिए जाएंगे। उसके लिए भी केंद्र चयनित किया गया है। वहीं, मंगलवार को भी कोविशील्ड वैक्सीन की छह हजार 570 डोज शहर पहुंचेगी। उसके बाद वैक्सीनेशन कार्यक्रम में और भी तेजी आएगी।

इन जगहों पर आज लगेगा कोविशिल्ड की दूसरी डोज

राजस्थान भवन, डिमना रोड मानगो

गांधी मैदान, एमएनएसी के पिछे मानगो

शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीनगर

सामुदायिक केंद्र, नामदा बस्ती

शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिरसानगर जोन नंबर पांच

सेवा सदन, सोनारी

सामुदायिक केंद्र, धतकीडीह

शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, रामजनम नगर

इन जगहों पर आज लगेगा को-वैक्सीन का पहली व दूसरी डोज

रवींद्र भवन बिष्टुपुर

एलआइसी बिल्डिंग बिष्टुपुर

राजेंद्र विद्यालय, साकची

संत मेरिज स्कूल, बिष्टुपुर

रेड क्रॉस भवन, साकची

इन जगहों पर आज को-वैक्सीन की लगेगी सिर्फ दूसरी डोज

सामुदायिक हॉल न्यूज फार्म एरिया कदमा

नागरिक संघ, नर्स क्वाटर, सोनारी

बागबेड़ा में भी बनेगा स्थायी वैक्सीन सेंटर

बागबेड़ा , कीताडीह, हरहरगुट्टू ,धाधीडीह क्षेत्र के 18 से 44 वर्ग के लोगों के लिए राजेंद्र मध्य विद्यालय बागबेड़ा कॉलोनी में स्थाई वैक्सीन सेंटर खोला जाएगा। सोमवार को जिला पार्षद किशोर यादव, जमशेदपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण कुमार, पंचायत सेवक बबलू नामता ने संयुक्त रूप से राजेंद्र मध्य विद्यालय का निरीक्षण किया। जिला पार्षद किशोर यादव ने बताया की 18 से 44 आयु वर्ग के लिए राजेंद्र मध्य विद्यालय में स्थायी वैक्सीनेशन सेंटर खोलने पर विचार किया जा रहा है। 18 से 44 वर्ग का वैक्सीनेशन हेतु रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन होगा। रजिस्ट्रेशन स्लीप पर ही वैक्सीनेशन का दिनांक एंव टाइम स्लोट दिया जायेगा। उसी निश्चित दिन एंव टाइम स्लोट में आकर लोगो को वैक्सीन लेना होगा। इससे वैक्सीनेशन सेंटर में अनावश्यक भीड़ नहीं लगेगी।

chat bot
आपका साथी