मकर संक्राति पर शुभकामनाओं का दौर, मुंडा समेत अन्‍य राजनेताओं ने दी बधाइयां

मकर संक्राति टुसू बिहू समेत अन्‍य पर्व पर बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। राजनेता भी शुभकामना देने में पीछे नहीं हैं। झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री व वर्तमान केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के साथ ही जमशेदपुर के डीसी ने शुभकामनाएं दी हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 09:44 AM (IST)
मकर संक्राति पर शुभकामनाओं का दौर, मुंडा समेत अन्‍य राजनेताओं ने दी बधाइयां
लोहड़ी समेत अन्‍य पर्व की शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है।

जमशेदपुर, जेएनएन। मकर संक्राति,  लोहड़ी, पोंगल,टुसू, बिहू समेत अन्‍य पर्व पर बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। राजनेता भी शुभकामना देने में पीछे नहीं हैं। झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री व वर्तमान केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के साथ ही जमशेदपुर के डीसी ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं। 

 केंद्रीय मंत्री अर्जुन  मुंडा ने ट्वीट में लिखा है-  सोहराय, मकर संक्रांति, पोंगल, भोगाली बिहू, उत्‍तरायण और पौष पर्व के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। यह त्यौहार आप सभी के जीवन में सुख-शांति एवं समृद्धि लेकर आए।

सोहराय,मकर संक्रान्ति, पोंगल, भोगाली बिहू, उत्‍तरायण और पौष पर्व के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। यह त्यौहार आप सभी के जीवन में सुख-शांति एवं समृद्धि लेकर आए।

— Arjun Munda (@MundaArjun) January 13, 2021

पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने लिखा- आपसी भाईचारे एवं सौहार्द के प्रतीक लोहड़ी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। यह त्योहार आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि एवं खुशियां लेकर आए, ऐसी ईश्वर से ऐसी कामना करता हूं।

आपसी भाईचारे एवं सौहार्द के प्रतीक लोहड़ी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ।

यह त्योहार आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि एवं खुशियां लेकर आए, ऐसी ईश्वर से ऐसी कामना करता हूं। pic.twitter.com/wBtd0tc07r

— Raghubar Das (@dasraghubar) January 13, 2021

जमशेदपुर के उपायुक्‍त सूरज कुमार ने भी शुभकामनाएं दी है। उन्‍होंने लिखा- सभी जिलेवासियों एवं झारखंडवासियों को प्रकृति पर्व लोहड़ी और सोहराय पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं ! ये पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख- शांति और समृद्धि लेकर आएं।

सभी जिलेवासियों एवं झारखंडवासियों को प्रकृति पर्व लोहड़ी और सोहराय पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं ! ये पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख शांति और समृद्धि लेकर आएं।@HemantSorenJMM @JharkhandCMO— DC East Singhbhum (@DCEastSinghbhum) January 13, 2021

chat bot
आपका साथी