Lockdown Violation : जुगसलाई में लॉकडाउन उल्लंघन करने पर सिटी बाजार काे किया सील

Jamshedpur Lockdown Violation लाॅकडाउन की अनदेखी पर रोज कार्रवाइ हो रही है लेकिन दुकानदार चेत ही नहीं रहे हैं। बुधवार को सिटी बाजार को खुले पाए जाने की स्थिति में आवश्यक कारवाई करते हुए अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:46 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:46 PM (IST)
Lockdown Violation : जुगसलाई में लॉकडाउन उल्लंघन करने पर सिटी बाजार काे किया सील
लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए जाने पर जुगसलाई नगर परिषद ने सिटी बाजार को किया गया सील।

जमशेदपुर, जासं। जुगसलाई नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी जगदीश प्रसाद यादव के दिशा- निर्देश पर नगर परिषद व जुगसलाई थाना की की संयुक्त टीम द्वारा बुधवार को नगर परिषद क्षेत्र में लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करवाते हुए निरीक्षण किया जा रहा था।

निरीक्षण के क्रम में स्टेशन रोड में स्थित सिटी बाजार को खुला पाया गया। दुकानदार लॉकडाउन का नियम का उल्लंघन कर रहे थे। सिटी बाजार को खुले पाए जाने की स्थिति में आवश्यक कारवाई करते हुए अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया गया। इस आभियान में जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार एवं उनके टीम व नगर परिषद् के नगर प्रबंधक लोकेश कुमार सिंह, कनीय अभियंता मुकेश कुमार मोदी, कनीय अभियंता मो. जलालुद्दीन अंसारी,  प्रभारी कर दरोगा ज्ञानेश्वर प्रसाद एवं नगर परिषद के अन्य कर्मचारी शामिल थे।

जुगसलाई में गुरुवार से आरपी पटेल स्कूल व नसीम मैरेज हॉल में होगा टीकाकरण

उपायुक्त सूरज कुमार के आदेश के बाद 18 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को कोविड-19 का टीकाकरण जुगसलाई नगर परिषद अंतर्गत आरपी पटेल हाई स्कूल एवं नसीम मैरेज हॉल, ईदगाह मैदान जुगसलाई को चयन किया गया है जहां गुरुवार से टीकाकरण किया जाना है। चयनित स्थल को देखने के लिए बुधवार को जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जगदीश प्रसाद यादव ने आरपी. पटेल हाई स्कूल में साफ-सफाई एवं टीकाकरण के लिए किए गए इंतजाम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम जगदीश प्रसाद यादव ने कर्मचारियों को साफ-सफाई बनाए रखने एवं टीकाकरण व्यवस्था को सुदृढ बनाएं रखने का दिशा निर्देश दिया। इस अवसर पर कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव ने बताया कि जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र में रहने वाले लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए उपायुक्त के आदेश के बाद दो स्थानों पर टीका केंद्र खोले जा रहे हैं। इससे जुगसलाई में रहने वाले लोगों को कहीं दूर नहीं जाना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी