Jamshedpur: चित्रांश कोरोना वॉरियर्स टीम गठित, कायस्थ महासभा की मीटिंग में समाज के उत्थान पर जोर

Chitransha Corona Warriors team अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (दिल्ली पंजीकृत) के जमशेदपुर महानगर इकाई की एक वर्चुअल बैठक जूम ऐप के माध्यम से हुई जिसकी अध्यक्षता महासभा के जिलाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद श्रीवास्तव ने की। इसमें कइ अहम फैसले हुए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:56 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:56 PM (IST)
Jamshedpur: चित्रांश कोरोना वॉरियर्स टीम गठित, कायस्थ महासभा की मीटिंग में समाज के उत्थान पर जोर
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की वर्चुअल बैठक में शामिल प्रतिनिधि।

जमशेदपुर, जासं। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (दिल्ली पंजीकृत) के जमशेदपुर महानगर इकाई की एक वर्चुअल बैठक जूम ऐप के माध्यम से हुई, जिसकी अध्यक्षता महासभा के जिलाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद श्रीवास्तव ने की। इसमें महासभा युवा जिला अध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव एवं महिला जिलाध्यक्ष पुष्पा श्रीवास्तव सहित पूरे जमशेदपुर महानगर के विभिन्न मंडलों के प्रमुख सदस्य मुख्य रूप से सम्मिलित हुए।

बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वप्रथम कायस्थ समाज जमशेदपुर महानगर के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद श्रीवास्तव के मनोनयन पर हार्दिक बधाई देते हुए यह विश्वास जताया कि उनके नेतृत्व में कायस्थ समाज लगातार कोरोना वैश्विक महामारी के इस दौर में भी जरूरतमंदों की सेवा के माध्यम से अपनी उपस्थिति को दमदार तरीके से दर्ज कराता रहेगा। ज़िला अध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के इस प्रचंड और भयावह स्थिति में समाज एवं आम जनता के प्रति अपनी सेवा को जारी रखने के लिए कायस्थ महासभा जमशेदपुर महानगर की ओर से चित्रांश कोरोना वॉरियर्स टीम की घोषणा तत्काल की जा रही है। इस टीम में टोटल जमशेदपुर के 12 चित्रांश सदस्य शामिल हैं जो कायस्थ समाज सहित जमशेदपुर के किसी भी जरूरतमंदों के प्रति अपनी सेवा को लगातार जारी रखेंगे।

ये लिया संकल्प

मिथिलेश श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ समाज के सदस्यों के प्रति अपनी सेवा को और भी उपयुक्त और सरल बनाने के लिए 5 अलग अलग ग्रुपों का भी निर्माण किया गया है जिसमें परिणय सूत्र, रोजगार समूह, जन्म पंजिका, मृत्यु पंजिका व व्यवसाय समूह। प्रत्येक ग्रुपों से इच्छुक व्यक्ति संबंधित विषयों को लेकर अपनी सेवा समाज से ले सकते है। अंत में सभी सदस्यों ने एक स्वर में समाज द्वारा दिए गए एक एक निर्देशों का सहजता के साथ पालन करते हुए समाज में अपनी सेवा को निरंतर जारी रखने का आश्वासन दिया। बैठक में अमित श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव, जुगनू वर्मा, सुरेंद्र सिन्हा, रजनी श्रीवास्तव, अरविंद श्रीवास्तव, राजीव सिन्हा, अल्पना श्रीवास्तव, सौरभ श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव, अमन वर्मा, अखिलेश श्रीवास्तव, अतुल श्रीवास्तव एवं अमिताभ कुमार सहित काफी संख्या में चित्रांश शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी