नेटवर्किंग कंपनी के नाम पर करोड़ों की ठगी का मामला आया सामने, भुक्तभोगियों ने उपायुक्त से लगाई गुहार

Networking company. नेटवर्किंग कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। फिलहाल 29 भुक्तभोगियों ने उपायुक्त कार्यालय को ज्ञापन सौंपा है जिसमें उन्होंने ठगी के रुपये वापस दिलाने और ठगों पर कार्रवाई की मांग की है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:51 PM (IST)
नेटवर्किंग कंपनी के नाम पर करोड़ों की ठगी का मामला आया सामने, भुक्तभोगियों ने उपायुक्त से लगाई गुहार
नेटवर्किंग कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर शहर में नेटवर्किंग कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। फिलहाल 29 भुक्तभोगियों ने उपायुक्त कार्यालय को ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने ठगी के रुपये वापस दिलाने और ठगों पर कार्रवाई की मांग की है।

भुक्तभोगियों ने बताया कि ब्रेनवे हाॅलीडे कंपनी के मालिक विजय सिंह चौहान और जमशेदपुर के रोहित सिंह, विजय मिश्रा व रोशन ठाकुर द्वारा नेटवर्किंग कंपनी के माध्यम से झूठा आश्वासन देकर करोड़ो रुपये का घोटाला किया है। इन्होंने प्रति व्यक्ति 12,600 रुपये लेकर हॉलीडे पैकेज देने का वादा किया। रोहित सिंह ने केवल जुगसलाई एवं बागबेड़ा क्षेत्र से लगभग 179 लोगों से 12600 रुपये प्रति व्यक्ति करके 22,55,400 रुपये की वसूली की है। भुक्तभोगियों का कहना है इन लोगों न ना जाने कितने लोगों से ठगी की है। इन्होंने आलीशान फ्लैट और महंगी कार भी खरीद ली है। शहर में रहते हुए अलग अलग तरीके से लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। उपायुक्त से आग्रह है कि इन लोगों पर अविलंब कार्रवाई करें।

chat bot
आपका साथी