दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा के प्रचार में उतरे सुभाष जयंती के अध्यक्ष

नेताजी सुभाष जयंती समिति के अध्यक्ष मानस दास ने कोरोना संक्रमण काल में मरने वाले लोगों की आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की मुहिम सर्व धर्म प्रार्थना सभा के प्रचार-प्रसार में गांव का दौरा किया। शनिवार को समिति के अध्यक्ष मानस दास पहले वैक्सीनेशन केंद्र पहुंचे और वैक्सीन ली..

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:30 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:30 AM (IST)
दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा के प्रचार में उतरे सुभाष जयंती के अध्यक्ष
दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा के प्रचार में उतरे सुभाष जयंती के अध्यक्ष

संसू, गालूडीह : नेताजी सुभाष जयंती समिति के अध्यक्ष मानस दास ने कोरोना संक्रमण काल में मरने वाले लोगों की आत्मा की शांति के लिए दैनिक जागरण की मुहिम सर्व धर्म प्रार्थना सभा के प्रचार-प्रसार में गांव का दौरा किया। शनिवार को समिति के अध्यक्ष मानस दास पहले वैक्सीनेशन केंद्र पहुंचे और वैक्सीन ली। उसके उपरांत अपने समर्थकों के साथ महुलिया पंचायत के डांगापारा, कालीमाटी, बेनापारा सहित कई गांवों में जाकर 14 जून की सुबह 11 बजे दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना में शामिल हो कर कोरोना से मरने वालों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने की अपील की। साथ ही ग्रामीणों को वैक्सीन लेने एवं अपने आसपास पौधा लगाने के लिए भी प्रेरित किया। प्रेमनगर व ऊपर पावड़ा में पौधारोपण आज : घाटशिला प्रखंड प्रेमनगर, ऊपर पावदा, फुटबॉल मैदान में घाटशिला महविद्यालय के एनएसएस इकाई वहां के ग्रामीणों के सहयोग से पूरे मैदान में और प्राथमिक राजकीय विद्यालय परिसर, प्रेमनगर में सामूहिक पौधारोपण किया जाएगा। प्रो. इंदल पासवान के नेतृत्व में सुखदेव नामाता, बिमल सोरेन, मनोज पंडित, संजय सोरेन के साथ कई विद्यार्थी और ग्रामीणों ने गड्डे तैयार किये। रविवार को 80 फलदार और छायादार पौधे लगाए जाएंगे। सभी आसपास रहने वाले घाटशिला महविद्यालय के विद्यार्थी, वालंटियर्स और ग्रमीणों से अपील किया है कि प्रात: 9 बजे उक्त स्थल पर पहुंचकर अपना सक्रिय सहयोग दें। चाकुलिया में अतिथिशाला व पार्क बनाने की मांग : बहरागोड़ा विधायक समीर महंती ने शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से रांची स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम से विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं को गति देने को लेकर विस्तृत चर्चा की। इस संबंध में एक ज्ञापन भी उन्हें सौंपा।

विधायक समीर महंती ने मुख्यमंत्री को बताया कि चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र होने के बावजूद यहां किसी भी वरीय अधिकारी या राजकीय अतिथि के आगमन पर ठहरने की कोई व्यवस्था नहीं है। जिसके चलते यहां से 30 किमी दूर बहरागोड़ा अथवा 50 किमी दूर घाटशिला जाकर रुकना पड़ता है। इसलिए चाकुलिया में शीघ्र ही एक अतिथिशाला सह विश्रामागार का निर्माण किया जाए। उन्होंने चाकुलिया क्षेत्र को खूबसूरत बनाने के लिए एक पार्क निर्माण की मांग भी की। इसके अलावा चाकुलिया से अमलागोड़ा होते हुए पश्चिम बंगाल की सीमा तक जाने वाली जर्जर सड़क की मरम्मत की मांग भी उन्होंने की। मुख्यमंत्री ने विधायक की मांगों पर सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी