कोरोना की दूसरी लहर में मौत का कहर, चाईबासा के गाड़ीखाना की महिला की गइ जान

Corona Death in Chaibasa पश्चिम सिंहभूम जिला में कोरोना की दूसरा लहर मौत बनकर टूट पड़ी है। बुधवार सुबह चाईबासा के गाड़ीखाना की 50 वर्षीय महिला की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई । महिला को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:04 PM (IST)
कोरोना की दूसरी लहर में मौत का कहर, चाईबासा के गाड़ीखाना की महिला की गइ जान
कोरोना संक्रमण से पश्चिम सिंहभूम में 49 मौतें हो चुकी हैं।

चाईबासा, जासं। पश्चिम सिंहभूम जिला में कोरोना की दूसरा लहर मौत बनकर टूट पड़ी है। बुधवार सुबह चाईबासा के गाड़ीखाना की 50 वर्षीय महिला की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई । महिला को 5 दिन पहले सांस लेने में तकलीफ होने के बाद सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

भर्ती कराने का दौरान उनके जांच में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया था । इसके बाद डॉक्टरों की देखरेख में महिला का इलाज आईसीयू में चल रहा था। इलाज के बावजूद धीरे - धीरे उनकी हालत बिगड़ती गई और डॉक्टरों के द्वारा उन्हें ऑक्सीजन देकर रखा गया था । महिला की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दूसरी जगह रेफर कर दिया था। लेकिन चाईबासा के कई प्राइवेट अस्पतालों में भी जगह नहीं होने के कारण भर्ती लेने से इनकार कर दिया। मंगलवार देर रात महिला की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। वही बुधवार अहले सुबह 3 बजे महिला ने दम तोड़ दिया । इस तरह कोरोना संक्रमण से पश्चिम सिंहभूम में 49 मौतें हो चुकी हैं। वहीं पिछले 10 दिन में 10 मौतें जिला में लगातार हुई है।

पश्चिमी सिंहभूम के डीडीसी की सास की कोरोना से मौत

पश्चिमी सिंहभूम के उपविकास आयुक्त संदीप बक्क्षी की सास की मंगलवार को चाईबासा के सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में मौत हो गयी। वह रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी थी। इसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सदर अस्पताल के कोविड आइसीयू वार्ड में भर्ती किया गया था। यहां चिकित्सकों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। मंगलवार की सुबह उनकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि उम्रदराज होने के साथ-साथ वह हृदय रोग से भी ग्रसित थीं। पश्चिमी सिंहभूम जिला में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में पिछले एक पखवाड़े में 9 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें भी लगातार छह दिन में 6 मौत हुई हैं। वहीं, कोरोना माहमारी में अब तक जिले में 48 संक्रमित लोगों की जान जा चुकी है। इनमें 30 पुरुष और 18 महिलाएं शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी