आ अब लौट चलेंः लॉकडाउन की घोषणा होते ही अपने घर की ओर निकलने लोग, ये हाल है

Chaibasa Jharkhand Lockdown राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 22 से 29 अप्रैल तक आंशिक लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है। घोषणा के साथ ही दूसरी जगह से रोजगार की तलाश में पहुंचे लोग अब अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:56 PM (IST)
आ अब लौट चलेंः लॉकडाउन की घोषणा होते ही अपने घर की ओर निकलने लोग, ये हाल है
लाॅकडाउन की घोषणा के बाद चाइबासा बस स्टैंड में घर जाने के लिए पहुंचे लोग।

चाईबासा, जासं। राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 22 से 29 अप्रैल तक आंशिक लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है। घोषणा के साथ ही दूसरी जगह से रोजगार की तलाश में पहुंचे लोग अब अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं। बुधवार सुबह 4 बजे से ही चाईबासा बस स्टैंड में अपने घर जाने वाले लोगों की भीड़ जमा थी।

लोग जैसे तैसे बस में बैठ कर अपने मंजिल की ओर जाने के लिए साजो सामान के साथ बस स्टैंड पहुंच रहे थे। बस स्टैंड में बिहार के एक व्यक्ति संदीप कुमार ने कहा कि सरकार एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर चुकी है। लेकिन क्या गारंटी कि यह लॉकडाउन आगे नहीं बढ़ेगा। पिछले बार भी इसी प्रकार 15 दिन, महीना भर का घोषणा कर 3 से 4 महीना का लॉकडाउन लग चुका था। जिससे काफी परेशानी का सामना हम सभी को करना पड़ा था। इसी को देखते हुए बिहार, बंगाल, उड़ीसा समेत अन्य दूसरे राज्य से आए लोग अब अपने घर को लौटने लगे हैं। अगर एक सप्ताह में लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो फिर लौट कर चले आएंगे, नहीं तो दूसरे जगह में रहना बेहतर है अपने घर पर परिवार के साथ रहें।

chat bot
आपका साथी