Chaibasa News: अनियंत्रित होकर कार खेत में पलटी, बाल-बाल बचा परिवार

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के सिंहपखरिया-बलंडिया मुख्य सड़क पर गुड़ा गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। गनीमत रही कि एक पूरा परिवार बाल-बाल बच गया। गुरुवार सुबह आसनसोल से एक परिवार ओड़िशा के बड़बिल जा रहा था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 12:56 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 12:56 PM (IST)
Chaibasa News: अनियंत्रित होकर कार खेत में पलटी, बाल-बाल बचा परिवार
पलटी हुयी कार को जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला गया।

चाईबासा, जागरण संवाददाता। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के सिंहपखरिया-बलंडिया मुख्य सड़क पर गुड़ा गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। गनीमत रही कि एक पूरा परिवार बाल-बाल बच गया। गुरुवार सुबह आसनसोल से एक परिवार ओड़िशा के बड़बिल जा रहा था। उसी दौरान सुबह 10 बजे गुड़ा गांव के पास अगला चक्का ब्लास्ट हो गया। जिससे अनियंत्रित होकर 100 मीटर खेत के अंदर जाकर कार पलट गई।

कार के अंदर पति पत्नी और दो बच्चे थे, गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई। जानकारी मिलते ही झिंकपानी थाना प्रभारी रवि रंजन घटनास्थल पहुंचकर परिवार को बड़बिल भेजवाए। वही पलटी हुयी कार को जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला गया। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रवि रंजन ने कहा कि 10 बजे सूचना मिली कि एक कार गुड़ा गांव के पास पलट गई है । घटनास्थल पहुंचकर देखे तो परिवार को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ । उन्हें सुरक्षित तरीके से ग्रामीण बाहर निकाल कर रख लिए थे। उसके बाद वाहन की मदद से उन्हें बड़बिल भेजा गया। उन्होंने कहा कि मुख्य सड़क पर तेजी से चालक कार चला रहा होगा, जिस से नियंत्रण खोने की वजह से कार पलट गई। गनीमत रहेगी किसी को नुकसान नहीं हुआ। ग्रामीणों ने दुर्घटना में पूरी तरह मदद की।

chat bot
आपका साथी