दूल्‍हे की कार के आगे नाच रहे थे बराती, अचानक हुआ ऐसा कि मच गया कोहराम Jamshedpur News

बराती दूल्‍हे की कार के आगे नाच रहे थे। इसी दौरान कार बेकाबू हो गई। कुचल जाने से एक बच्‍चे की मौत हो गई। और शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 10:45 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 10:45 AM (IST)
दूल्‍हे की कार के आगे नाच रहे थे बराती, अचानक हुआ ऐसा कि मच गया कोहराम Jamshedpur News
दूल्‍हे की कार के आगे नाच रहे थे बराती, अचानक हुआ ऐसा कि मच गया कोहराम Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। झारखंड के जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत केएफ 1 फ्लैट के पास शादी के लिए जा रही बारात में उस समय मातम पसर गया जब दूल्हे की कार बारात में नाच रहे बारातियों पर चढ़ गई। घटना में नौ साल के बच्चे की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा बाराती घायल हो गए। मृतक का नाम मो. असद अजीम है। घायलों को इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार किया है। कार को जब्तकर थाना ले गई। 

कदमा बीएच एरिया से कदमा क्लब हाउस जा रही थी बारात

कदमा इनर सर्किल रोड क्वार्टर नंबर 27 बीएच एरिया निवासी वसीम फारुख की शादी थी। पूरा घर खुशियों से भरा था। बुधवार रात दस बजे बारात निवास स्थान से कदमा क्लब हाउस के लिए निकली। दूल्हे की कार में दूल्हे के अलावा उसकी दो बहन बैठी थीं। कार के आगे बाराती नाच रहे थे। बारात 11.30 बजे जीटी हास्टल के पास पहुंची। उसी वक्त कार अनियंत्रित होकर बारातियों को रौंदती हुई केएफ 1 फ्लैट की दीवार से जा टकराई। घटना में नौ वर्षीय असद अजीम की मौत हो गई। हालांकि बारात को जैसे तैसे क्लब हाउस तक पहुंचाया गया। वहां शादी संपन्न हुई। 

डीबीएमएस कदमा के दूसरी कक्षा का छात्र था असद

घटना में घायलों को इलाज के लिए तत्काल टीएमएच अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डाक्टर ने जांच के बाद असद को मृत घोषित कर दिया। असद डीबीएमएस कदमा के दूसरी कक्षा का छात्र था। पिता सोहेल अशरफ टिस्को में ठेकेदार है। मो. आमिर, मो. सोनू, अमित, सज्जाद, अशोक और बैंड पार्टी के कृष्णा महतो को ज्यादा चोट आई है। इन सभी का इलाज टीएमएच अस्पताल में किया जा रहा है। बाकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। 

मिर्गी का दौरा पडऩे से अनियंत्रित हुई कार 

कार में मौजूद वसिम फारुख ने बताया कि बुधवार को शाम 4.30 बजे कार चालक बिरसानगर निवासी सुनील शर्मा को मिर्गी का दौरा पड़ा था। सूचना मिलने पर गुड्डू ट्रैवल्स के मालिक मौके पर पहुंचे थे और सुनील को लेकर चले गए। थोड़ी देर बाद दोनों आए। दुर्घटना से पहले कार चालक सुनिल को मिर्गी का दौरा पड़ा और उसने जोर से कार की एक्सिलरेटर में पैर रख दिया जिससे कार बारातियों को रौंदते हुए निकल गई। पुलिस कार मालिक का पता लगा रही है।  

परिजनों ने प्रशासन से पोस्टमार्टम ना कराने का किया आग्र्रह

मृतक के परिजनों ने कदमा थाना से पोस्टमार्टम न कराने का आग्र्रह करते हुए लिखित आवेदन दिया। आवेदन स्वीकारते हुए थाना प्रभारी विनय कुमार ने शव को परिजनों को सौंप दिया। असद की जनाजे की नमाज धतकीडीह मक्का मस्जिद में पढ़ी गई और सुपूर्दे खाक धतकीडीह कब्रिस्तान में किया गया। 

chat bot
आपका साथी