एनआइटी के लापता छात्र की मौत का कॉल डिटेल से हुआ पर्दाफाश

सरायकेला-खरसावां एनआइटी आदित्यपुर के लापता छात्र राजा का शव बरामद कर लिया गया है। घटना स्थल पर तैनात एसडीओ रामकृष्णा सिंह ने कहा कि शव को निकाला गया। इसके बाद अन्य मामलों पर की जांच की जाएगी..

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 08:10 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 08:10 AM (IST)
एनआइटी के लापता छात्र की मौत का कॉल डिटेल से हुआ पर्दाफाश
एनआइटी के लापता छात्र की मौत का कॉल डिटेल से हुआ पर्दाफाश

संसू, आदित्यपुर : सरायकेला-खरसावां एनआइटी आदित्यपुर के लापता छात्र राजा का शव बरामद कर लिया गया है। घटना स्थल पर तैनात एसडीओ रामकृष्णा सिंह ने कहा कि शव को निकाला गया। इसके बाद अन्य मामलों पर की जांच की जाएगी। फिल्टर प्लांट साफ रखने के नाम पर होता है खेल :

सीतारामपुर डैम के फिल्टर प्लांट में पानी को साफ रखने के लिए विभाग के द्वारा प्रतिदिन साफ सफाई का कार्य कराया जाता था। उसको स्वच्छ रखने का जिम्मा जिदल का है। पुलिस के अनुसार शव बीते एक सप्ताह से भी ज्यादा समय पड़ा हुआ है। लोगो में है आक्रोश : इस घटना की जानकारी होने के बाद आम जनता में काफी आक्रोश व्याप्त हो गया है। कई घरों के लोगो को बीमारी होने का भय तक सता रहा है। लोगो का कहना है कि नगर निगम, पेयजल स्वच्छता विभाग अपनी जिम्मेदारी से भाग रहा है। उनके द्वारा लोगों की सुरक्षा पर कोई ख्याल नहीं है। 25 हजार घरों में होती आपूर्ति : आदित्यपुर नगर निगम में वर्तमान समय में 7 हजार उपभोक्ता है। पानी करीब 25 हजार घरों तक आपूर्ति होती है। नगर निगम ने की बैठक : नगर आयुक्त ने पेयजल स्वच्छता विभाग को पानी टंकी की सुरक्षा प्रदान करने के लिए निर्देश दिए हैं। इसको लेकर शनिवार को अपर नगर आयुक्त गिरीजा शंकर प्रसाद एवं मेयर बिनोद कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में नगर निगम कार्यालय में बैठक हुई। पानी की कमी होने पर जांच करने पहुंची टीम : तीन दिनों से पाइप लाइन के द्वारा पानी कम आ रहा था। जिसकी शिकायत पर पीएचडी एवं जिदंल की टीम घटना स्थल पर शुक्रवार को पहुंची तो पाया की शव फंसा मिला था। कॉल डिटेल में हुआ पर्दाफाश : मृतक छात्र राजा कुमार के मोबाइल के काल डिटेल से पुलिस को जानकारी मिली है कि कोलकाता की एक युवती को वह बराबर फोन करता था। युवती से उसने 14 फरवरी को कोलकाता में आकर मिलने की बात कही थी, लेकिन युवती ने मिलने से इन्कार कर दिया था। मेरे पुत्र की हत्या हुई है : छात्र के पिता ने कहा कि उनके पुत्र का अपहरण करके हत्या हुई है। उनके द्वारा गोलमुरी प्रशासन को इसकी सूचना दी गई है। पुलिस से आग्रह है कि मामले की जांच करके मुझे न्याय दिलाया जाए। पिता करते हैं दुकानदारी : मृतक छात्र के पिता रोशन साह सहरसा जिला के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल बाजार में जनरल स्टोर की दुकान चलाते हैं। उनके दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं।

chat bot
आपका साथी