Jamshedpur News : जमशेदपुर के बागबेड़ा बड़ौदा घाट में बर्मामाइंस का व्यक्ति डूबा, मौत

Jamshedpur News. बागबेड़ा थाना की पुलिस ने बड़ौदा घाट खरकई नदी से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है जिसकी पहचान बर्मामाइंस कैरेज कालोनी निवासी महेंद्र भुइंया के रूप में की गई। महेंद्र भुइंया की बेटी बागबेड़ा खरकई नदी तट से कुछ दूरी पर एक बस्ती में रहती है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 04:56 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 04:56 PM (IST)
Jamshedpur News : जमशेदपुर के बागबेड़ा बड़ौदा घाट में बर्मामाइंस का व्यक्ति डूबा, मौत
पढें जमशेदपुर के अपराध की छोटी-बडी खबरें।

जमशेदपुर, जासं ।  बागबेड़ा थाना की पुलिस ने बड़ौदा घाट खरकई नदी से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है जिसकी पहचान बर्मामाइंस कैरेज कालोनी निवासी महेंद्र भुइंया के रूप में की गई।

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि महेंद्र भुइंया की बेटी बागबेड़ा खरकई नदी तट से कुछ दूरी पर एक बस्ती में रहती है। बेटी से मिलने वह गया था। खाने-पीने के बाद बेटी यह बोलकर गया कि वह नदी में नहाकर आते हैं। नहाने में वह नदी में डूब गया। वहां नहा रहे लोग उसे बाहर निकालते उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पटमदा में बाइक के धक्के से घायल राहगीर की मौत

पटमदा थाना क्षेत्र माचा गांव के पास बाइक के धक्के से गंभीर रूप से घायल कार्तिक कुमार और बाइक सवार दोनों घायल हो गए। दोनों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया। कार्तिक कुमार की मौत हो गई। वह पटमदा के पिंड्रा का रहने वाला था। सोमवार को कार्तिक अपनी मां के साथ पैदल मांचा गांव की ओर जा रहा था। बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया था।

स्कूल में नामांकन कराने को लेकर होने लगी ठगी, एसएसपी से शिकायत

अब स्कूल में नामांकन कराने को लेकर ठगी का धंधा शुरू हो गया है और मामला पुलिस तक पहुंचने लगे है। सोनारी कुम्हार पाड़ा की महिला रीना शर्मा का आरोप है कि अगस्त 2020 में स्कूल में नामांकन कराने को एक एक ज्वेलर्स के मालिक अजीत कुमार ने दो लाख रुपये मांगे थे। तत्काल 30 हजार रुपये उसने दे दिए, लेकिन कुछ नहीं हुआ। रुपये वापसी की मांग की तो रुपये वापस नहीं किए गए। उल्टे उस पर सामान लेकर रुपये नहीं देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दी गई।

chat bot
आपका साथी