दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Corona Helper Jamshedpur: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के फैन ने कोरोना मरीजों की मदद को बढ़ाए हाथ

एमजीएम अस्पताल को कोरोना मरीजों की मदद के लिए कई जरूरी सामान सौंपे।

पप्पू सरदार ने कहा कि यह सामान अस्पताल को प्रदान करना माधुरी दीक्षित नैने की सोच है। जिस तरीके से बॉलीवुड के कलाकारों के द्वारा कोविड-19 इस महामारी में लोगों की सहायता कर रहे हैं उसी को देखते हुए हमने भी छोटा सा प्रयास किया है।

Rakesh RanjanSun, 09 May 2021 09:47 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के फैन पप्पू सरकार ने रविवार को साकची में जिला प्रशासन के माध्यम से एमजीएम अस्पताल को कोरोना मरीजों की मदद के लिए कई जरूरी सामान सौंपे। पप्पू सरदार द्वारा तीन व्हीलचेयर, डेड बॉडी कवर, मास्क, ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, हैंड ग्लब्स, शुगर और प्रेशर नापने की मशीन आदि प्रदान की गई।

मौके पर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंद किशोर लाल ने कहा कि माधुरी दीक्षित के फैन समाजसेवी पप्पू सरदार हमारे ब्रांड एंबेसडर हैं। इनके द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह हो या फिर स्वच्छता को लेकर कोई कार्य करना हो यह निःस्वार्थ भाव से करते हैं।  वे इनके कार्य की सराहना करते हैं। मालूम हो कि पप्पू की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी और उनका इलाज एमजीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने ही किया था। अब वह स्वस्थ हैं। उस दौरान पप्पू ने देखा कि अस्पताल में इन सब चीजों की थोड़ी किल्लत है। वहीं, पप्पू सरदार ने कहा कि यह सामान अस्पताल को प्रदान करना मेरी बड़ी बहन माधुरी दीक्षित नैने की सोच है। जिस तरीके से बॉलीवुड के कलाकारों के द्वारा कोविड-19 इस महामारी में लोगों की सहायता कर रहे हैं उसी को देखते हुए हमने भी छोटा सा प्रयास किया है।

बहरहाल, जिस तरीके से पप्पू सरदार ने इस कोरोना काल में आगे आकर मदद के लिए हाथ बढ़ाया है वैसे समाज के अन्य भी लोगों को  बढ़-चढ़कर करना चाहिए ताकि हम सब मिलकर इस महामारी को हरा सकें। इस अवसर पर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंदकिशोर लाल, एमजीएम अस्पताल के पूर्व  अधीक्षक डॉ. आर वाई चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के एमजीएम अस्पताल की देखरेख करनेवाले प्रतिनिधि राजेश बहादुर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.