टाटा मोटर्स में 24 जुलाई को ब्लॉक क्लोजर, आदित्यपुर की 800 कंपनियां भी होंगी प्रभावित

टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट में 24 जुलाई शनिवार को ब्लॉक क्लोजर रहेगा। प्लांट हेड विशाल बादशाह ने इस संबंध में सर्कुलर जारी कर दिया है। 25 जुलाई रविवार को साप्ताहिक अवकाश रहेगा। ऐसे में कंपनी अब 26 जुलाई सोमवार को खुलेगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 09:35 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 09:35 AM (IST)
टाटा मोटर्स में 24 जुलाई को ब्लॉक क्लोजर, आदित्यपुर की 800 कंपनियां भी होंगी प्रभावित
ब्लॉक क्लोजर का असर आदित्यपुर की लगभग 800 कंपनियां पर भी पड़ेगा।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट में 24 जुलाई शनिवार को ब्लॉक क्लोजर रहेगा। मंगलवार को प्लांट हेड विशाल बादशाह ने इस संबंध में सर्कुलर जारी कर दिया है। 25 जुलाई रविवार को साप्ताहिक अवकाश रहेगा। ऐसे में कंपनी अब 26 जुलाई सोमवार को खुलेगी।

ब्लॉक क्लोजर अवधि में कर्मचारियों को आधे दिन का वेतन मिलेगा जबकि आधे दिन की छुट्टी भर कर देनी होगी। कंपनी प्रबंधन ने ब्लॉक क्लोजर का कारण कच्चे माल की कमी बताया है। कंपनी के ब्लॉक क्लोजर का असर आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र में संचालित लगभग 800 कंपनियां पर भी पड़ेगा जो सीधे तौर पर टाटा मोटर्स पर निर्भर है।

कमिंस यूनियन ने प्रबंधन से मांगा 20 प्रतिशत बोनस

टाटा कमिंस की मान्यता प्राप्त यूनियन, टीसी कर्मचारी यूनियन ने मंगलवार को कंपनी प्रबंधन को बोनस के संबंध में पत्र सौपा। इसमें यूनियन नेतृत्व ने कंपनी प्रबंधन से 20 प्रतिशत बोनस देने की मांग की है। साथ ही कंपनी प्रबंधन से पिछले वित्तीय वर्ष का बैलेंस शीट भी उपलब्ध कराने की मांग की है। कंपनी प्रबंधन को पत्र सौपने वालों में स्टेयरिंग कमेटी के सदस्य मनोज सिंह, एहसान अहमद सिराजी, सुरेंद्र कुमार, धीरज कुमार, अंजय, चंद्रभूषण पांडेय व आशीष अनुपम शामिल थे।

chat bot
आपका साथी