Jamshedpur News: मानगो के उलीडीह में पुलिसकर्मियों पर दुकानें बंद कराने का आरोप, भाजपा ने थाना पर किया प्रदर्शन

Jamshedpur News मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र में कृषि बिल के विरोध में सोमवार की बंदी में उलीडीह थाना की गश्ती जीप के ध्वनि यंत्र से दुकानदारों को अपनी-अपनी दुकानें बंद करने के आह्रवान के खिलाफ भाजपा ने उलीडीह थाना पर प्रदर्शन किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:46 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:46 PM (IST)
Jamshedpur News: मानगो के उलीडीह में पुलिसकर्मियों पर दुकानें बंद कराने का आरोप, भाजपा ने थाना पर किया प्रदर्शन
किसानों के बंद के समर्थन में पुलिस के कथित अभियान के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन।

 जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र में कृषि बिल के विरोध में सोमवार की बंदी में उलीडीह थाना की गश्ती जीप के ध्वनि यंत्र से दुकानदारों को अपनी-अपनी दुकानें बंद करने के आह्रवान के खिलाफ भाजपा ने उलीडीह थाना पर प्रदर्शन किया। भाजपा नेता विकास सिंह ने बंद का आह्रवान करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

कहा कि अगर खाकी से प्यार नहीं तो खादी में आपका स्वागत है। विकास सिंह ने बताया कि प्रातः 7:30 बजे से अनेकों दुकानदारों ने फोन कर जानकारी दी कि पुलिस की गश्ती जीप ध्वनि यंत्र से दुकान बंद करने का आह्वान किया जा रहा है। कई दुकानदार तो दुकान छोड़कर भाग गये और कईयों ने अपनी दुकानें नहीं खोली। स्थानीय दुकानदारों ने वीडियो फुटेज भी उपलब्ध कराया, जिसमें उलीडीह थाना की पुलिस की गश्ती गाड़ी और पीसीआर वाहन दुकानदारों को बंद करवाने का भय दिखा रही है। सूचना पर दुकानदारों के साथ विकास सिंह उलीडीह थाना पहुंचे और प्रदर्शन कर पुलिस के इस कार्य का जमकर विरोध किया। पुलिस अधिकारियों को पुष्प गुच्छ और माल देकर सम्मानित करने का प्रयास किया जिसे लेने से इंकार कर दिया गया।

विकास सिंह ने कहा कि पुलिस को स्पष्ट करे कि किसके भय से और किसे खुश करने के लिए इस तरह का कार्य किया गया। वरीय पुलिस अधीक्षक को मामले को संज्ञान में लेते हुए संबंधित अधिकारी को निलंबित करना चाहिए। करवाई नहीं होने पर वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में प्रदर्शन करने का कार्य किया जाएगा। प्रदर्शन में विकास सिंह, राजेश साहू, दुर्गा दत्ता, विजय सिंह, विजय ओझा, छोटेलाल सिंह, शीतल रजक, जीतू गुप्ता, अजय लोहार, पंकज सुमन शर्मा, सुशील शर्मा, पंकज गुप्ता, मनोज राय, राकेश चौबे,अतीश चौधरी, प्रमोद कुमार मिश्रा,नीरज गुप्ता, हेमंत सिंह, सुरेश प्रसाद, विकेश दुबे, राजा सिंह, महेश सिंह, अजीत गोयल, संजू देवी, मुख्य रूप से शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी