Mother Teresa Welfare Trust Case: भाजपा नेता ने सीडब्ल्यूसी की कार्यसंस्कृति को लेकर दागे गंभीर सवाल

मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में संदिग्ध गतिविधियों और कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद संचालक हरपाल सिंह पूर्वी सिंहभूम बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष पुष्पा रानी तिर्की सहित मामले में लिप्त अभियुक्तों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:16 PM (IST)
Mother Teresa Welfare Trust Case: भाजपा नेता ने सीडब्ल्यूसी की कार्यसंस्कृति को लेकर दागे गंभीर सवाल
भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता अंकित आनंद ने सवाल उठाए हैं।

जमशेदपुर, जासं। मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में संदिग्ध गतिविधियों और कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद संचालक हरपाल सिंह, पूर्वी सिंहभूम बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष पुष्पा रानी तिर्की सहित मामले में लिप्त अभियुक्तों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता अंकित आनंद के विरोध में उतरने के बाद से मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट की मुसीबतें दिनों दिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को शेल्टर होम में बच्चों के आंकड़ों को लेकर अंकित आनंद ने सवाल उठाया था, वहीं देर शाम जिला प्रशासन ने शेल्टर होम के बच्चों को दूसरे सुरक्षित बाल गृह में शिफ़्ट कर दिया है। शनिवार को पूर्व भाजपा जिला प्रवक्ता ने ताबड़तोड़ दो ट्वीट किया जिससे मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट की मुश्किलें बढ़नी लाज़िमी है। अंकित ने जिले की बाल कल्याण समिति की कार्यसंस्कृति को लेकर भी जिला उपायुक्त सूरज कुमार से गंभीर प्रश्न किए हैं। ट्वीट का मकसद महज़ विरोध जताना नहीं है बल्कि इन यथार्थ समस्याओं के समाधान के निमित्त चिंता जताई गई है।

खाता सीज करने की मांग

हरपाल सिंह थापर के एक पुराने फेसबुक पोस्ट की स्क्रीनशॉट को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए अंकित आनंद ने उपायुक्त के संज्ञान में मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के बैंक खाता विवरण को लाते हुए अविलंब सीज़ करने की मांग की है। मालूम हो कि पंजाब नेशनल बैंक के खड़ंगाझार ब्रांच में ट्रस्ट का एकाउंट सक्रिय है। हरपाल सिंह थापर ने सोशल मीडिया पर बैंक विवरण साझा करते हुए लिखा था कि प्लीज हेल्प इसपर व्यंगात्मक लहज़े में ट्वीट करते हुए भाजपा नेता अंकित आनंद ने उपायुक्त से अनुरोध किया कि कृपया 11 सदस्यीय जांच टीम बैंक खाता सीज़ करते हुए जरूरी मदद करे। प्रशासन के लिए यह सूचना बेहद उपयोगी है। जल्द ही बैंक से जरूरी पूछताछ एवं खाता सीज़ करने की कार्रवाई की उम्मीद जताई जा रही है। अब देखना है कि मामले में आगे क्या होता है।

chat bot
आपका साथी