Indian Railways Latest News: यास के शांत होते ही ट्रेनों का परिचालन शुरू, झारखंड से गुजरनेवाली ये चार ट्रेनें अब भी रद

Indian Railways IRCTC. चक्रवात तूफान के कारण दक्षिण- पूर्व रेल प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर अधिकतर ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया था। तेज हवाएं थमने के बाद शुक्रवार से सभी ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया है। हालांकि चार ट्रेन अब भी रद है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 11:10 AM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 11:47 AM (IST)
Indian Railways Latest News: यास के शांत होते ही ट्रेनों का परिचालन शुरू, झारखंड से गुजरनेवाली ये चार ट्रेनें अब भी रद
टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली चार ट्रेनों को अब भी रद रखा गया है।

जमशेदपुर, जासं। चक्रवात तूफान के कारण दक्षिण- पूर्व रेल प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर अधिकतर ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया था। तेज हवाएं थमने के बाद शुक्रवार से सभी ट्रेनों का परिचालन कोविड अवधि के गाइडलाइन के अनुसार शुरू किया गया है। हालांकि चार ट्रेन अब भी रद है।

राजेंद्र नगर टर्मिनल से चलकर भाया टाटानगर होते हुए दुर्ग को जाने वाली 03288 साउथ बिहार स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 21 मिनट विलंब से पहुंची। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह सात बजकर 30 मिनट है जबकि यह ट्रेन सात बजकर 51 मिनट पर पहुंची। इसके अलावा दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर जाने वाली 03287 डाउन ट्रेन, साउथ बिहार एक्सप्रेस भी नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।

ये चार ट्रेन हैं अब भी रद

टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली चार ट्रेनों को अब भी रद रखा गया है। इनमें बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर, नई दिल्ली से चलकर भुवनेश्वर को जाने वाली 02824 भुवनेश्वर कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल ट्रेन का परिचालन अब भी बंद रखा गया है। इसके अलावा भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02833 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल ट्रेन भी नहीं चलेगी। इस ट्रेन को भी बंद रखा गया है। इसके अलावा टाटानगर से चलकर बड़बिल को जाने वाली 58104 टाटा बड़बिल पैसेंजर का परिचालन नहीं हो रहा है।

ट्रेनें अचानक रद होने से टाटानगर स्टेशन पर फंस गए थे दर्जनों यात्री

ट्रेनें अचानक रद होने से टाटानगर स्टेशन पर दर्जनों यात्री फंस गए थ। ये वैसे यात्रीथे जो पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम के तहत ट्रेन पकडने टाटानगर पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उन्हें पता चला कि ट्रेनें तूफान की वजह से बंद कर दी गइ है। एेसे में उन्हें स्टेशन पर ही शरण लेनी पडी।

chat bot
आपका साथी