Big News Jamshedpur: बिल्डर फणीभूषण महतो के घर में घुसकर अपराधी को मारी गोली

झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबू सोरेन समेत कई नामी गिरामी हस्ती शामिल हुए थे।

Big News Jamshedpur.सोनारी थाना क्षेत्र के पांच नंबर रोड निवासी बिल्डर फणीभूषण महतो के घर में घुस कर शुक्रवार दोपहर अपराधियों ने गोली चलाई। घटना में एक अपराधी को गोली लगने की सूचना है। वही घटना से अफरातफरी मच गई।

Rakesh RanjanFri, 26 Feb 2021 02:17 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। दिनदहाड़े बेलगाम अपराधी छिनतई, लूट और गोली चालन जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे। जिससे स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। ताजा मामला सोनारी थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार दोपहर कागलनगर स्थित बिल्डर फणीभूषन महतो के घर के सामने बोलेरो सवार अपराधियों ने बाइक से जा रहे हिस्ट्रीशीटर अपराधी सोनू उर्फ सियाल पर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी।

जान बचाने को सोनू बिल्डर के घर के अंदर गेट से घुस गया। इस दौरान अपराधियों ने पीछा करते हुए बिल्डर की घर पर भी फायरिंग कर दी। घर में घुसे अपराधियो ने सोनू को गोली मारी जो उसकी पीठ में लगी। लोगों की भीड़ एकत्र होने पर अपराधी भाग निकले। घायल अवस्था में एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि की फायरिंग की घटना से बिल्डर का लेना देना नहीं है।

रविदास गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया

उधर घटना की सूचना मिलते ही सोनारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। सूत्रों की अगर माने तो कुख्यात अपराधी रविदास गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गइ। बीते वर्ष रवि दास पर फायरिंग की घटना हुई थी। आज की घटना इसका बदला है और गैंगवार है। सोनारी में अपराधियों के बीच आपसी रंजिश और वर्चस्व को फायरिंग की घटना होती रही है। गौरतलब है कि बीते चार दिन से लूट, छिनतई और फायरिंग की घट को अंजाम दे रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.