दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Jharkhand सरकार पर भाजपा का बडा आरोप, कहा- केंद्र सरकार के वेंटिलेटर का उपयोग नहीं कर पा रही; कांग्रेस बीजेपी का बता रही कोरोना वैक्सीन

भाजपा ने झारखंड की सरकार के साथ कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है।

Jharkhand Politics भाजपा ने कहा कि एक ओर झारखंड सरकार केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए वेंटिलेटर का उपयोग नहीं कर पा रही है तो दूसरी ओर सहयोगी दल कांग्रेस के नेता कोरोना वैक्सीन को बीजेपी वैक्सीन कह कर मजाक उड़ा रहे हैं।

Rakesh RanjanThu, 13 May 2021 04:35 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। भाजपा के जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि एक ओर राज्य सरकार केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए वेंटिलेटर का उपयोग नहीं कर पा रही है, तो दूसरी ओर सहयोगी दल कांग्रेस के नेता कोरोना वैक्सीन को बीजेपी वैक्सीन कह कर मजाक उड़ा रहे हैं।

गुंजन ने कहा कि कोरोना संकट काल में कांग्रेस नेता समेत पूरी कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता को देश देख रहा है। एक तरफ केंद्र सरकार कोरोना को हराने के लिए मुस्तैदी से जुटी हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी भ्रम फैलाने का काम कर रही है। यह कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई को कमजोर करने की कोशिश है। कांग्रेस शासित प्रदेश के कई मुख्यमंत्री व तमाम कांग्रेसी नेताओं ने स्वदेशी वैक्सीन का मजाक उड़ाया था। आज जब पूरे देश में आक्सीजन, अस्पतालों में बेड व दवा की समस्या को नियंत्रित कर लिया गया है तो कांग्रेस पार्टी ने वैक्सीन पॉलिटिक्स शुरू कर दी है। उद्देश्य मात्र एक है कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करें।

दुष्प्रचार को दे रहे हवा

अगर उस समय कांग्रेस नेताओं ने वैक्सीन पर भ्रम ना फैलाया होता तो सभी उम्र के नागरिकों का समय पर टीकाकरण पूर्ण हो जाता, परंतु कांग्रेस पार्टी ने केवल विरोध और दुष्प्रचार की राजनीति कर देश के नागरिकों के स्वास्थ्य को भी खतरे में डाला है। कांग्रेस नेता जिस गैरजिम्मेदाराना ढंग से झूठ व दुष्प्रचार को हवा दे रहे हैं, उससे साफ है कि कोरोना के खिलाफ चल रही जंग को कांग्रेस पटरी से उतारना चाहती है। झारखंड के विभिन्न जिलों में पीएम केयर्स फंड के माध्यम से भेजे गए सैकड़ों वेंटिलेटर अनुपयोगी पड़े हैं। ऐसे कई वेंटीलेटर राज्य सरकार की उदासीनता के कारण धूल फांक रहे हैं।

कालाबाजारी पर नहीं की कार्रवाई

गुंजन यादव ने कहा कि प्रदेश में आक्सीजन सिलेंडर, दवाओं व उपकरणों की कालाबाजारी पर कोई बड़ी कार्रवाई ना होना चिंता का विषय है। कई मामलों में कालाबाजारी की बात सामने आने पर भी राज्य सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। यह वक्त आरोप-प्रत्यारोप का नहीं है। आवश्यकता इस बात की है कि सभी लोग मिलकर कोरोना को हराने के लिए आगे आएं। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्त्ता कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए जनता के साथ खड़ा है और 'वसुधैव कुटुम्बकम' व 'सर्वे संतु निरामया' की सदियों पुरानी सनातन मूल्यों की रक्षा के लिए कृत संकल्पित है। उन्होंने कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर असमय जान गंवाने वाले प्रदेश के नागरिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.