भारतीय जनता मोर्चा ने मानगो नगर निगम पर उठाया सवाल, पूछा- चेपा पुल तक क्यों नहीं हटा रहे अतिक्रमण

भाजमो ने मानगो नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि वे एक आंख में काजल और एक आंख में सुरमा वाली कहावत चरितार्थ ना करें। सड़क मानगो चौक से एमजीएम चौक और मानगो चौक से पारीडीह तक काफी व्यस्त रहती है। इसलिए कार्रवाई समान रूप से हो।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 09:10 AM (IST)
भारतीय जनता मोर्चा ने मानगो नगर निगम पर उठाया सवाल, पूछा- चेपा पुल तक क्यों नहीं हटा रहे अतिक्रमण
बैठक में मौजूद भारतीय जनता मोर्चा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी। जागरण

जमशेदपुर, जासं। भारतीय जनता मोर्चा, जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा की बैठक कदमा स्थित मिलन समिति मैदान के पास हुई, जिसमें कदमा व मानगो में चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान पर चर्चा हुई। सवाल उठाए गए कि चेपापुल से अतिक्रमण क्‍यों नहीं हटाया जा रहा है।

अध्यक्षता कर रहे पश्चिम विधानसभा के संयोजक मुकुल मिश्रा ने कहा कि दो दिन से कदमा बाजार के पास छोटे और गरीब दुकानदारों को उजाड़ा जा रहा है। कई को नोटिस दिया गया है। स्थानीय प्रशासन इन्हें बसाने की प्रक्रिया शुरू करे। कोरोना काल में इनकी हालत काफी दयनीय हो गई है। उधर, मानगो नगर निगम के बारे में कहा गया कि वह जिस प्रकार मानगो चौक से डिमना रोड में सड़क किनारे अतिक्रमण के नाम पर दुकानदारों को हटा रहा है, उसी तरह मानगो चौक से चेपा पुल तक सड़क किनारे का अतिक्रमण हटाए।

ज्ञापन सौंपने का फैसला

भाजमो ने मानगो नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि वे एक आंख में काजल और एक आंख में सुरमा वाली कहावत चरितार्थ ना करें। दोनों ही सड़क मानगो चौक से एमजीएम चौक और मानगो चौक से पारीडीह तक काफी व्यस्त रहती है। इसलिए अगर कार्रवाई होती है तो दोनों ही सड़क पर समान रूप से हो। इस संबंध में भारतीय जनता मोर्चा जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी व मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी से शुक्रवार को मिलकर उन्हें मांगपत्र सौंपेंगा। 

बैठक में ये रहे मौजूद

इस बैठक में भाजमो के संजीव आचार्य, अरविंद महतो, राकेश सिंह, संतोष भगत, प्रवीण सिंह, आकाश साह, धर्मेंद्र प्रसाद, चुन्नु भूमिज, रविशंकर सिंह, शेषनाथ पाठक, किरण सिंह, साधना मिश्रा, सुनीता सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, शमशेर सिंह, अशोक सिंह राघव, जीतू पांडेय, लाली दीक्षित, बिजेंद्र सिंह, राजेश कुमार भाजमो के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी