सोशल साइट्स पर अश्लीलता के खिलाफ एक मार्च को दिल्ली में धरना देगी भारतीय जन महासभा

obscenity on social sites. सोशल साइट्स पर अश्लीलता के खिलाफ भारतीय जन महासभा एक मार्च को दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देगी। धरना की समाप्ति के बाद प्रधानमंत्री को 64 पेज का ज्ञापन सौंपा जाएगा। यह जानकारी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मचंद्र पोद्दार ने दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 04:23 PM (IST)
सोशल साइट्स पर अश्लीलता के खिलाफ एक मार्च को दिल्ली में धरना देगी भारतीय जन महासभा
भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मचंद्र पोद्दार।

जमशेदपुर, जासं। सोशल साइट्स पर अश्लीलता के खिलाफ भारतीय जन महासभा एक मार्च को दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देगी। धरना की समाप्ति के बाद प्रधानमंत्री को 64 पेज का ज्ञापन सौंपा जाएगा। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मचंद्र पोद्दार ने बताया कि उनके नेतृत्व में चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल नई दिल्ली में आयोजित होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए शीघ्र ही प्रस्थान करेगा।

प्रतिनिधि मंडल में पोद्दार के अलावा श्यामसुंदर मिश्रा , निखिल कुमार एवं पूरन कुमार शामिल रहेंगे। विदित हो कि भारतीय जन महासभा का दो दिवसीय कार्यक्रम नई दिल्ली में 28 फरवरी से एक मार्च तक है। एक मार्च को नई दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना का कार्यक्रम सुनिश्चित है। इस बारे में बताते हुए पोद्दार ने कहा कि धरना के पश्चात 64 पृष्ठों का ज्ञापन प्रधानमंत्री जी को सौंपने की तैयारी पूरी कर ली गई है। यह धरना सभी सोशल साइटस से अश्लील वीडियो, फोटो एवं कहानियों को हटाए जाने की मांग के साथ-साथ इसी प्रकार की और भी मांगों को लेकर किया जा रहा है। बताया कि मुख्य ज्ञापन सात पृष्ठ का है। ज्ञापन में नौ मांग रखी गई है। इन मांगों के समर्थन में ज्ञापन के साथ 33 एनेक्सर संलग्न किए गए हैं। संलग्नक की कुल पृष्ठ संख्या 57 है। इस प्रकार ज्ञापन कुल 64 पृष्ठों का है।

इन शहरों के लोग धरना में होंगे शामिल

नई दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर एक मार्च को होने वाले धरना में जिन शहरों के लोग शामिल होंगे, उसमें जमशेदपुर, गोड्डा, पाकुड़ व प्रयागराज के लोग ट्रेन पकड़ कर शीघ्र ही प्रस्थान कर रहे हैं। इनके अलावाकोलकाता, नागपुर, आगरा, जयपुर, श्रीगंगानगर, नोएडा, मेरठ आदि स्थानों से भी लोग बस, कार व अन्य साधनों से नई दिल्ली पहुंच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी