Bharat Bandh Jamshedpur Update: टेल्को-गोविंदपुर में नहीं दिखा बंद का असर, खुले रहे बाजार; सड़कें भी गुलजार

Bharat Bandh Jamshedpur Update. टेल्को कॉलोनी स्थित आजाद मार्केट न्यू मार्केट खड़ंगाझार सेक्टर मार्केट स्थित सभी दुकानें खुली रहीं। उधर ग्रामीण क्षेत्र में जेम्को बाजार मनीफीट ग्वाला बस्ती घोड़ाबांधा आदि इलाके में बंद का असर नहीं दिखा। दुकानें खुलीं रहीं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:59 PM (IST)
Bharat Bandh Jamshedpur Update: टेल्को-गोविंदपुर में नहीं दिखा बंद का असर, खुले रहे बाजार; सड़कें भी गुलजार
बंद का असर जमशेदपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं दिखा।

जमशेदपुर, जासं। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने जीएसटी की जटिलताओं के विरोध में शुक्रवार को एक दिवसीय व्यापार बंद की घोषणा की। इसका टेल्को-गोविदंपुर में किसी तरह का असर देखने को नहीं मिला। हालांकि जमशेदपुर के विभिन्न इलाकों में इसका मिलाजुला असर दिखा। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कुछ बड़ी दुकानें बंद रहीं जबकि जीएसटी नहीं भरने वाले और कंपोजिशन स्कीम का लाभ लेने वाले छोटे दुकानदार ने इस बंद से खुद को अलग रखा। उनकी दुकानें सामान्य दिनों की तरह खुली रही।

टेल्को कॉलोनी स्थित आजाद मार्केट, न्यू मार्केट, खड़ंगाझार, सेक्टर मार्केट स्थित सभी दुकानें खुली रहीं। उधर ग्रामीण क्षेत्र में जेम्को बाजार, मनीफीट, ग्वाला बस्ती, घोड़ाबांधा आदि इलाके में बंद का असर नहीं दिखा। यहां की दुकानें खुली रहती तो सब्जी बाजार भें भीड़ दिखी। टेल्को कॉलोनी स्थित दोनों पेट्रोल पंप, बैंक व कंपनियां खुली रही। अन्य दिनों की तरह कंपनी की बसें भी चली व आमलोगों का आना -जाना भी बस व टेम्पो से हुआ।

खुली रही गोविंदपुर, बारीगोड़ा व राहड़गोड़ा की दुकानें, हुई खरीदारी

बंद का असर ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं दिखा। गोविंदपुर क चांदनी चौक, गोलचक्कर, राममंदिर बस स्टैंड, दयाल सिटी समेत सभी जगह की दुकानें खुली रही। इधर तो कोई दुकानें बंद कराने तक नहीं आया। बैंक व पेट्रोल पंप भी खुले दिखी।

खुला रहा चेसिस यार्ड, चली बसें

टाटा मोटर्स कान्वाई चालकों का बुकिंग स्थल चेसिस यार्ड खुला रहा। अन्य दिनों की तरह गाड़ियां बुकिंग हुई तो कर्मचारियों को ले जाने व पहुंखने वाले कंपनी की बसें भी खली। कर्मचारियों को कंपनी जाने में किसी तरह की परेशनी नहीं हुई। कुल मिलाकर यहां बंद का असर नहीं दिखा।

chat bot
आपका साथी