Tata Workers Union : निर्वाचन क्षेत्र के लिए शुरू हुआ घमासान, अरविंद एंड टीम का आरोप- उन्हें हराने के बदले गए क्षेत्र

Tata Workers Union. टाटा वर्कर्स चुनाव में निर्वाचन क्षेत्र के निर्धारण के साथ ही बवाल सा मच गया है। अरविंद एंड टीम ने निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह शैलेश सिंह और सतीश-टुन्नू पर आरोप लगाया कि निर्वाचन क्षेत्र के निर्धारण में जमकर गड़बड़ी हुई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:28 AM (IST)
Tata Workers Union : निर्वाचन क्षेत्र के लिए शुरू हुआ घमासान, अरविंद एंड टीम का आरोप- उन्हें हराने के बदले गए क्षेत्र
संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते अरविंद और टीम के सदस्‍य। जागरण

जमशेदपुर, जासं।  टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव में निर्वाचन क्षेत्र की घोषणा होने के साथ ही घमासान मच गया है। अरविंद एंड टीम अब तक टुन्नू-सतीश एंड टीम पर व्यक्तिगत आरोप से बचती रहती है, पता नहीं कब बदलाव आए और राजनीतिक समीकरण फिर बदल जाए।

लेकिन निर्वाचन क्षेत्र के निर्धारण के साथ ही बवाल सा मच गया है। अरविंद एंड टीम ने निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह, शैलेश सिंह और सतीश-टुन्नू पर आरोप लगाया कि निर्वाचन क्षेत्र के निर्धारण में जमकर गड़बड़ी हुई है। उनके पक्ष के 24 निर्वाचन क्षेत्रों में ऐसी जानबूझ की गड़बड़ी गई की है कि उनके दो समर्थकों को एक ही निर्वाचन क्षेत्र में प्रतिद्वंद्वी बना दिया है। ऐसे में उनके दो कमेटी मेंबर जब आपस में लड़ेंगे तो उनमें से एक ही जीतेगा और एक हारेगा।

24 क्षेत्रों में गड़बड़ी का आरोप

अरविंद के अनुसार बुधवार शाम को निर्वाचन क्षेत्रवार जांच के बाद उन्हें अब तक 24 निर्वाचन क्षेत्रों में गड़बड़ी की जानकारी मिली है। इनमें कोक प्लांट, सीआरएम, डब्ल्यूआरएम, एलडी-2, आरएंडडी विभाग शामिल है। इस मामले में नितेश ने टुन्नू चौधरी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। नितेश ने अपनी भड़ास निकालते हुए टुन्नू चौधरी को शैलेश सिंह के लिए अपना जमीर बेचने की बात कही है। जिसके इशारे पर निर्वाचन क्षेत्रों में जानबूझ कर गड़बड़ी की गई है। उन्हें हराने के लिए यह पूरा खेल रचा गया। नितेश ने दावा किया कि भले ही निर्वाचन क्षेत्र में किसी भी तरह की गड़बड़ी क्यों न हो जाए उन्हें जीतने से कोई रोक नहीं सकता है।

chat bot
आपका साथी