Jamshedpur Mango Accident: जब जोरदार आवाज से सहमे लोग, मानगो में केले से लदा ट्रक पलटा, बाल-बाल बचा चालक

Jamshedpur Mango Accident. मानगो बड़ा हनुमान मंदिर के मुख्य गेट के सामने जब ट्रक पलट गया तब जोरदार आवाज हुइ। लगा कोई विस्फोट हो गया हो। मंदिर के अंदर रहने वाले पुजारी ने बताया कि अंदर सो रहे थे। आवाज सुनकर एक बार तो वह भी सहम गए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2021 10:09 AM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2021 10:09 AM (IST)
Jamshedpur Mango Accident: जब जोरदार आवाज से सहमे लोग, मानगो में केले से लदा ट्रक पलटा, बाल-बाल बचा चालक
जमशेदपुर के मानगो में पलटा केले से लदा ट्रक। जागरण

जमशेदपुर, जासं। मानगो थाना अंतर्गत बड़ा हनुमान मंदिर के पास मंगलवार रात करीब 12 बजे केले से लदा ओवरलोडेड ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटते ही बड़ा हनुमान मंदिर के पुजारी समेत आसपास के लोग मौके पर किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका से घटनास्थल पर दौड़ पड़े। ट्रक पर केला लदा हुआ था।

लोगों ने घटना की जानकारी मानगो थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल की। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही चालक व खलासी बाहर निकल गए। उन्हें बड़ी चोट नहीं लगी। पूछताछ करने पर चालक ने बताया कि वह केला लेकर रायपुर छत्तीसगढ़ से मानगो के दाईगुट्टू जा रहे थे। जैसे ही हनुमान मंदिर के पास टर्निंग में वाहन ट्रक को मोड़ा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। एक कार चालक ने बताया कि वह ट्रक से थोड़ी दूर में पीछ-पीछे आ रहे थे। यह तो संयोग है कि मेरी गाड़ी स्पीड में नहीं थी अन्यथा ट्रक से टक्कर हो जाती। ट्रक के पलटने से थोड़ी देर के लिए काफी भीड़ हो गयी थी, इस पर पुलिस ने सभी लोगों को अपने गंतव्य की ओर रवाना किया। -

जोरदार आवाज से डर गया पुजारी

मानगो बड़ा हनुमान मंदिर के मुख्य गेट के सामने जब ट्रक पलट गया तब जोरदार आवाज हुआ। लगा कोई विस्फोट हो गया हो। बड़ा हनुमान मंदिर के अंदर रहने वाले पुजारी ने बताया कि अंदर सो रहे थे। आवाज सुनकर वह एक बार तो वह भी सहम गए। जब बाहर निकले तो देखा कि मंदिर के मुख्य गेट के सामने ट्रक पलट गया है। वहीं बगल में राकेश टावर के गार्ड हुसैन ने बताया कि वह गेट के मुख्य गेट के सामने ही खड़े थे। अचानक ट्रक पलटी तब उन्होंने फ्लैट में रहने वाले लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी