Jamshedpur News: डैम में करंट से मरे चार लोगों के परिवार से मिले पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, रखी ये मांग

पिपला के बगलडूबा डैम में रविवार सुबह बिजली का तार टूटकर गिरने से चार लोगों की मृत्यु हो गई थी। उक्त सभी मृतकों के श्राद्धकर्म के लिए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने राशन सामग्री मुहैया करायी और परिजनों से मिलकर शोक व्यक्त किया।

Rakesh RanjanFri, 18 Jun 2021 05:01 PM (IST)
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी की फाइल फोटो।

जमशेदपुर, जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो के एमजीएम थाना इलाके के सुदूर क्षेत्र पिपला के बगलडूबा डैम में रविवार सुबह बिजली का तार टूटकर गिरने से चार लोगों की मृत्यु हो गई थी। उक्त सभी मृतकों के श्राद्धकर्म के लिए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने राशन सामग्री मुहैया करायी और परिजनों से मिलकर शोक व्यक्त किया।

तेज़ बारिश के बीच कुणाल षाड़ंगी संग भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रसाद, विमल बैठा, विकास सिंह सहित साकार संस्था के बंटी गुप्ता एवं अन्य भी मौजूद रहे। कुणाल षाड़ंगी हालांकि काफी समय तक बारिश रुकने का इंतज़ार करते रहे। लेकिन मौसम की ज़िद पर कुणाल षाड़ंगी की सेवा भावना हावी हो गई। उन्होंने कहा - 'कमिटमेंट इज़ कमिटमेंट'। भाजपाई साथियों संग पहुंचकर गुरुवार शाम उन्होंने मृतकों के परिजनों को राशन सामग्री सुपुर्द किया। कुणाल ने साकार संस्था के बंटी गुप्ता के सहयोग से परिवारों को 50 किलो चावल और 50 किलो आटा दिया गया। मौके से ही पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने राज्य के ऊर्जा सचिव अविनाश कुमार से बात करते हुए आश्रितों को मिलने वाले मुआवजे की प्रक्रिया में तेज़ी लाने का आग्रह किया।

नहा रहे लोगों की हो गइ थी मौत

मालूम हो कि करंट की चपेट में आने से वहां नहा रही वृद्धा फूलोबाला महतो (60), कमल महतो (15), उसके भाई विमल महतो (12) और रोहित महतो (13) की मौत हो गई। घटना में 17 वर्षीय सचिन महतो आंशिक रूप से चपेट में आया। उसे ग्रामीणों ने बचाया। वहीं एक गाय की भी मौत हो गई। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया था। कुणाल षाड़ंगी ने इस अप्रिय घटना पर शोक व्यक्त किया। मौत के बाद नाराज लोगों ने रोड जाम भी किया था। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। सबों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है। कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन का भी आरोप है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.