Bagbera Water Project : 51 घंटे के उपवास पर बैठे पंचायत प्रतिनिधि, ये है खास वजह

Bagbera Water Project. बागबेड़ा जलापूर्ति याेजना का काम चालू कराने को लेकर पंचायत प्रतिनिधि सिदो-कान्हू की प्रतिमा के समक्ष 51 घंटे के अनशन पर बैठ गए हैं। इस आशय का निर्णय बीते दिनों बागबेडा कीताडीह धाधीडीह क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक में लिया गया था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:18 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:18 PM (IST)
Bagbera Water Project : 51 घंटे के उपवास पर बैठे पंचायत प्रतिनिधि, ये है खास वजह
बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना 2015 में शुरू हुई थी।

जमशेदपुर, जासं। बीते छह माह से बंद पड़े बागबेड़ा जलापूर्ति याेजना का काम चालू कराने को लेकर पंचायत प्रतिनिधि सिदो-कान्हू की प्रतिमा के समक्ष 51 घंटे के अनशन पर बैठ गए हैं। इस आशय का निर्णय बीते दिनों बागबेडा, कीताडीह, धाधीडीह क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक में लिया गया था।

जिला पार्षद किशोर यादव ने कहा कि बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना का काम विभागीय एवं कार्यपालक एजेंसी आइएलएफएस की लापरवाही के कारण पिछले 6 माह से बंद है। गर्मी शुरू होने को है। बागबेडा, कीताडीह, धाधीडीह क्षेत्र में पानी की विकराल समस्या है। उन्होंने कहा कि बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना 2015 में शुरू हुई थी। योजना को 2018 में पूरा होना था, लेकिन आज 2021 में भी योजना अधूरा पड़ा है। किशोर यादव ने कहा कि योजना की 237 करोड़ में से 211 करोड की राशि खर्च होने के बाद भी बागबेडा कीताडीह, धाधीडीह क्षेत्र के लोगों को एक बूंद भी पानी नहीं मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी