AIAPGET 2021: आयुष पोस्ट ग्रेजुएट इंट्रेस टेस्ट का आंसर की जारी

ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट इंट्रेस टेस्ट आंसर-की एनटीए ने जारी कर दी। उम्मीदवार अगर उत्तरों की जांच से संतुष्ट नहीं हैं वे इसके लिए ऑनलाइन विरोध दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थियों को 6 से 8 अक्टूबर तक के लिए विरोध दर्ज करने सुविधा रहेगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 05:16 PM (IST)
AIAPGET 2021: आयुष पोस्ट ग्रेजुएट इंट्रेस टेस्ट का आंसर की जारी
उम्मीदवारों को प्रति प्रश्न 1000 रुपये (एक हजार रुपये केवल) का शुल्क देना होगा।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट इंट्रेस टेस्ट आंसर-की एनटीए ने जारी कर दी। परीक्षा आयोजित कराने वाली नेशनल टेस्टिंग एजेंसी यानी एनटीए ने यह परीक्षा 18 सितंबर को आयोजित की थी। परीक्षा की आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट aiapget.nta.ac.in पर जारी की है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अब आधिकारिक पोर्टल पर जरूरी सूचनाएं भरने करने के बाद अपने उत्तर की जांच कर सकते हैं।

उम्मीदवार अगर उत्तरों की जांच से संतुष्ट नहीं हैं, वे इसके लिए ऑनलाइन विरोध दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थियों को 6 से 8 अक्टूबर तक के लिए विरोध दर्ज करने सुविधा रहेगी। उम्मीदवारों को प्रति प्रश्न 1000 रुपये (एक हजार रुपये केवल) का शुल्क देना होगा। एनटीए ने कहा है कि शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/नेट बैंकिंग/पेटीएम के माध्यम से 8 अक्टूबर शाम 7 बजे तक किया जा सकता है। मालूम हो कि मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट का आंसर की अब तक जारी नहीं हो पाया। नीट की परीक्षा 12 सितंबर को हुई थी।

chat bot
आपका साथी