छत्तीसगढ़ के ऑथर्स ट्री पब्लिशिंग हाउस ने भारतीय साहित्य में दिया सर्वश्रेष्ठ योगदान, 2020 में की 100 नए लेखकों की पुस्तकें प्रकाशित

बहुत सारे पब्लिशिंग हाउस भारत के साहित्य को दुनिया भर में फैला रहे हैं। उनमें से एक बेहतरीन पब्लिशिंग हाउस के बारे में बात करने वाले हैं जिसका नाम है ऑथर्स ट्री पब्लिशिंग। कंपनी ने 2020 में 100 नए लेखकों की पुस्तकें प्रकाशित की है जो कि असाधारण है।

Rakesh RanjanThu, 02 Dec 2021 05:57 PM (IST)
ऑथर्स पब्लिशिंग हाउस के फाउंडर और सीईओ मिथलेश कौशिक ।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। भारत लेखन के क्षेत्र में हमेशा अग्रणी रहा है चाहे वह किसी भी विषय पर हो। भारतीय साहित्य का स्थान विश्वस्तर पर सर्वोपरि है। यहां के साहित्यकार एवं लेखक दुनिया भर में प्रख्यात हैं । इसी बात को भारत में बहुत सारे पब्लिशिंग हाउस सिद्ध कर रहे हैं और भारत के साहित्य को दुनिया भर में फैला रहे है। आज हम उनमें से एक बेहतरीन पब्लिशिंग हाउस के बारे में बात करने वाले हैं जिसका नाम है ऑथर्स ट्री पब्लिशिंग (Authors Tree Publishing)।

ऑथर्स पब्लिशिंग हाउस ने हमेशा भारतीय साहित्य के लिए कुछ नया करने की कोशिश की है।  कंपनी के फाउंडर और सीईओ मिथलेश कौशिक (Mithlesh Kaushik) ने बताया कि कोरोना काल जैसे कठिन समय में भी हमारी कंपनी ने 2020 में 100 नए लेखकों की पुस्तकें प्रकाशित की है जो कि अपने आप में असाधारण है। यह सारी पुस्तकें अलग-अलग राज्यों के लेखकों के द्वारा ऑथर्स ट्री पब्लिशिंग हाउस द्वारा प्रकाशित की गई है। इनमें बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश, जम्मू एंड कश्मीर, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, मणिपुर,आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु इत्यादि के लेखक शामिल हैं। बहुत सारी पुस्तकें 2020 में ऑथर्स ट्री पब्लिशिंग के माध्यम से बेस्ट सेलिंग बुक बनी। उदाहरण के रूप में द लेडी विथ द मैजिक लैंप बाय मंजू के मनोहर और अश्वथि, बेस्ट इंसिपिरेशनल कोट्स बाय अंशुमन भगत, एक प्याली चाय बाय कुमारी छाया, मन पॉजिटिव शरीर नेगेटिव बाय दिनेश गुप्ता इत्यादि।

2020 का साल रहा सर्वश्रेष्ठ

ऑथर्स ट्री पब्लिशिंग के मिथलेश कौशिक जी ने कहा - "2020 का साल हमारे कंपनी के लिए सर्वश्रेष्ठ रहा है। इस साल हमने बहुत सारे लेखकों का पदार्पण भारतीय साहित्य में किया है और हमें नए नए लेखकों से मिलकर काम करने का अनुभव प्राप्त हुआ है जो कि हमारे लिए गर्व की बात है।"

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.