Tata Motors के कुछ वाहनों पर आकर्षक ऑफर, जानिए किस कार में कितनी की छूट

टाटा मोटर्स इस महीने अपने कुछ वाहनों पर कुछ दिलचस्प ऑफर लेकर आई है। घरेलू कार निर्माता कंपनी ने पिछले महीने बिक्री में गिरावट दर्ज की। इसलिए कंपनी छूट के साथ यह अधिक खरीदारों को आकर्षित करने और बिक्री को बढ़ाने की उम्मीद कर रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:03 PM (IST)
Tata Motors के कुछ वाहनों पर आकर्षक ऑफर, जानिए किस कार में कितनी की छूट
टाटा मोटर्स का यह ऑफर जून महीने के लिए उपलब्ध है।

जमशेदपुर, जासं। टाटा मोटर्स इस महीने अपने कुछ वाहनों पर कुछ दिलचस्प ऑफर लेकर आई है। घरेलू कार निर्माता कंपनी ने पिछले महीने बिक्री में गिरावट दर्ज की। इसलिए कंपनी छूट के साथ यह अधिक खरीदारों को आकर्षित करने और बिक्री को बढ़ाने की उम्मीद कर रही है। यह ऑफर जून महीने के लिए उपलब्ध है। आप इस महीने टाटा की कारों पर 70 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट मिलेगा।

टाटा टियागो और टिगोर टाटा टियागो पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। चुनिंदा ग्राहकों के लिए इस कार पर 3,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। टाटा टिगोर की बात करें तो इस पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट उपलब्ध है। टाटा नेक्सन टाटा अल्ट्रॉज पर कोई आधिकारिक छूट या ऑफ़र नहीं दिया जा रहा है। जहां तक नेक्सन की बात है तो इस कार पर भी कोई कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है। हालांकि इसके डीजल वेरिएंट पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। नेक्सन के पेट्रोल वेरिएंट पर 3,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट उपलब्ध है, जबकि डीजल ग्रेड पर 5,000 रुपये की छूट है।

इस माडल पर भी छूअ

टाटा हैरियर और नेक्सन इलेक्ट्रिक टाटा नेक्सन के इलेक्ट्रिक वेरिएंट (ईवी) पर कोई कैश या कॉर्पोरेट छूट नहीं है। नेक्सन ईवी के 'एक्सजेड प्लस एलयूएक्स' ट्रिम पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस उपलब्ध है, जबकि 'एक्सजेड प्लस' ट्रिम पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस है। टाटा हैरियर के 'एक्सजेड+', 'एक्सजेडए+' ट्रिम्स और 'डार्क', 'कैमो' एडिशन मॉडल को छोड़कर सभी वेरिएंट्स पर ऑफर पर 25,000 रुपये की नकद छूट है। इस कार के सभी मॉडलों पर ग्राहकों को 5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। टाटा के प्रमुख मॉडल सफारी पर कोई आधिकारिक छूट उपलब्ध नहीं है।

हुंडई भी दे रही डिस्काउंट

हुंडई भी इस महीने कुछ कारों पर डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। जिन कारों पर कंपनी इस महीने डिस्काउंट दे रही है, उनमें उनमें सैंट्रो, ऑरा, ग्रैंड आई 10 एनआईओएस, आई 20, कोना ईवी और एक्सेंट प्राइम शामिल हैं। आपको इन कारों पर कैश डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा। हुंडई की एंट्री-लेवल कार सैंट्रो पर अधिकतम 40,000 रुपये तक के बेनीफिट दिए जा रहे हैं। इनमें 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा ग्राहकों को 5,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी