Jamshedpur Crime: सीतारामडेरा थाना इलाके के भालूबासा में फायरिंग करने वाल गिरफ्तार

Jamshedpur Crime सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने भालूबासा शीतला मंदिर के पास विगत 21 मई को सांप पकड़ने वाले चीकू पर फायरिंग करने और मारपीट कर घायल करने के नामजद आरोपित बांके उर्फ सुनील सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:46 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:46 AM (IST)
Jamshedpur Crime: सीतारामडेरा थाना इलाके के भालूबासा में फायरिंग करने वाल गिरफ्तार
जमशेदपुर के शीतला मंदिर के पास फायरिंग हुइ थी।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने भालूबासा शीतला मंदिर के पास विगत 21 मई को सांप पकड़ने वाले चीकू पर फायरिंग करने और मारपीट कर घायल करने के नामजद आरोपित बांके उर्फ सुनील सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से फायरिंग में प्रयुक्त बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है। पूछताछ की कार्रवाई के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उधर, गोलमुरी थाना क्षेत्र साबरमती रोड में अपने पति और बच्चों के साथ बर्मामाइंस घर लौट रही महिला दीपनिशा से रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने कानबाली छिनतई का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। छीना-झपटी में महिला सड़क पर गिरने से घायल हो गई थी। इस मामले में महिला के पति राजेश मंडल की शिकायत पर संदीप सिंह और जसपाल सिंह उर्फ नेपाली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस को शिकायत में बताया पत्नी और बच्चों के साथ कोरोना टीका लेकर स्कूटी से घर जा रहे थे तब बाइक सवार बदमाशों ने छिनतई का प्रयास कि या। घटनास्थल पर लगी सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाला जिसमें बदमाशों की गतिविधि कैद हो गई है।

पति पर दूसरी शादी करने और प्रताड़ना की महिला थाना में शिकायत

मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र के हयातनगर निवासी यासमीन परवीन ने अपने पति शाहिद अख्तर उर्फ सोनू के खिलाफ दो बच्चों की मां से दूसरी शादी करने, जबरन उसे भी घर में रखने, दहेज के लिए प्रताड़ित और मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए महिला थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसकी जांच पुलिस कर रही है। महिला ने बताया कि शादी 2014 में शाहिद के साथ हुई थी। उसके 3 बच्चे भी है। पति कुछ दिन से जेल में बंद है। जेल से रिहा होने के बाद वह दूसरी औरत को भी घर में रखने की बात कह रहा है।

chat bot
आपका साथी