Jamshedpur Crime : जमशेदपुर के सोनारी में हथियार से लैस युवकों का उत्पात, कार का शीशा तोड़ा

पढे जमशेदपुर के अपराध की छोटी-बड़ी खबरें।

Violence in Sonari Jamshedpur. जमशेदपुर के सोनारी इलाके की झाबड़ी बस्‍ती में हथियारंबद युवकों के उत्पात से बस्ती में भगदड़ मच गई। युवक बवाल करते रहे। बस्ती के लोगों के एकजुट होने पर सभी युवक बाइक से भाग निकले। कार का शीशा भी तोड़ डाला।

Publish Date:Mon, 11 Jan 2021 05:15 PM (IST) Author: Rakesh Ranjan

जमशेदपुर, जासं।  सोनारी थाना क्षेत्र झाबरी बस्ती में हरवे-हथियार से लैस युवकों ने स्थानीय निवासी सरदार हेम्ब्रम के घर पर उत्पात मचाया। घर पर पथराव किया। खिड़की और दरवाजे में तोड़फोड़ की। इसके बाद सरदार हेम्ब्रम के पड़ोसी वीरेंद्र सिंह की कार का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया। 

युवकों के उत्पात से बस्ती में भगदड़ मच गई। युवक बवाल करते रहे। बस्ती के लोगों के एकजुट होने पर सभी युवक बाइक से भाग निकले। सरदार हेम्ब्रम की पत्नी गायत्री हेम्ब्रम ने सुमित यादव उर्फ कल्लू, अमन साव समेत अन्य युवकों पर तोड़फोड़ किए जाने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत थाना में दर्ज कराई है। बताया कि इससे पहले उनके पुत्र सूर्या हेम्ब्रम की दुकान पर भी हमला किया गया था। तोड़फोड़ की गई थी। घटना को सोशल मीडिया पर भी वायरल किया था। थाना में शिकायत दी जाती है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है।

जुगसलाई के व्यवसायी की मौत

 जुगसलाई थाना क्षेत्र स्टेशन रोड निवासी व्यवसायी धर्मपाल गुलाटी की टाटा मुख्य अस्पताल में मौत हो गई। शनिवार को धर्मपाल गुलाटी दवा दुकान में दवा लेने गए थे। वहां से वापसी के बाद छाती में काफी दर्द होने की जानकारी स्वजनों को दी। इसके बाद टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया गया। रविवार देर रात चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 70 वर्षीय स्व गुलाटी के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया।

सीतारामडेरा में गर्भवती महिला समेत अन्य के साथ मारपीट

 सीतारामडेरा थाना क्षेत्र छायानगर में बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर बड़े आपस में उलझ गए। एक-दूसरे से मारपीट की जिसमें गर्भवती महिला रीना देवी और उसके पति धनिक मंडल को गंभीर चोट आई। घायलों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दोनों ने मारपीट किए जाने का आरोप बिट्टू मिश्रा, अनुज मिश्रा, अतुल मिश्रा, सुनीता, शोभा, सुमन समेत अन्य पर लगाया है। रीना देवी के अनुसार पड़ोसी अनिता देवी और अनुज मिश्रा के घर के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। अनिता देवी के बच्चे को उसने अपने घर में छुपा दिया था जिसको लेकर उनके घर पर चापड़ और तलवार से हमला किया गया। पति और उनके साथ मारपीट की गई।

कपाली में नकद समेत सामान की चोरी

 मानगो से सटे कपाली थाना क्षेत्र रहमतनगर डंगरडीह निवासी व्यवसायी अहमद हुसैन के घर को चोरों ने निशाना बनाया। दो मोबाइल, 25 हजार रुपये, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और कागजात चुरा ले गए। घटना सोमवार तड़के चार बजे की है। सूचना पर कपाली थाना की पुलिस पहुंची। मामले की जांच की। घर के बाहर कई सामान इधर-उधर बिखरा देखा। पुलिस को अहमद हुसैन ने बताया सुबह जागने पर चोरी की जानकारी हुई। अाए दिन इलाके में चोरी की वारदात हो रही है।।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.