अमिताभ चौधरी को जिम्मेदारी मिलने पर बजा डंका, बंटे लड्डू

अमिताभ चौधरी को झारखंड लोक सेवा आयोग अध्यक्ष बनाए जाने पर सामाजिक संस्था पैगाम ए अमन की ओर से साकची में डंका बजाया गया और लोगों के बीच लड्डू का वितरण कर खुशियां मनाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 09:22 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 09:22 PM (IST)
अमिताभ चौधरी को जिम्मेदारी मिलने पर बजा डंका, बंटे लड्डू
अमिताभ चौधरी को जिम्मेदारी मिलने पर बजा डंका, बंटे लड्डू

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : अमिताभ चौधरी को झारखंड लोक सेवा आयोग अध्यक्ष बनाए जाने पर सामाजिक संस्था पैगाम ए अमन की ओर से साकची में डंका बजाया गया और लोगों के बीच लड्डू का वितरण कर खुशियां मनाई गई। संस्था के अध्यक्ष गुरदीप सिंह पप्पू ने कहा कि अमिताभ चौधरी शुरू से मेधावी, ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ रहे हैं। जमशेदपुर में जब हुए एसपी बने तो अपराधों को नियंत्रण किया और जब सरकार ने उन्हें रांची की जिम्मेदारी दी तो वहां भी अपराध मुक्त किया था। अपनी कार्यशैली के कारण ही वे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव बने और बाद में उन्हें निदेशक की भी जिम्मेदारी दी गई।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को संस्था की ओर से धन्यवाद दिया गया कि उन्होंने अच्छे व्यक्तित्व को जिम्मेदारी दी है। इस मौके पर मौके पर दलबीर सिंह, इंदर सिंह, दलजीत सिंह, सुधीर कुमार, सुनील कुमार, सोहेल खान, इम्तियाज, राकेश प्रधान, सुभाष लाहिड़ी, चितरंजन पाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी