टीआरएफ के नए एमडी बने आलोक कृष्णा, सीएफओ एनएस रघु Jamshedpur News

टाटा स्टील की सहायक कंपनी टीआरएफ (टाटा रॉबिंस फ्रेजर) में बड़ा फेरबदल किया गया है। आलोक कृष्णा को नए प्रबंध निदेशक के तौर पर तीन साल के लिए पदस्थापन किया गया है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 09:53 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 08:42 AM (IST)
टीआरएफ के नए एमडी बने आलोक कृष्णा, सीएफओ एनएस रघु Jamshedpur News
टीआरएफ के नए एमडी बने आलोक कृष्णा, सीएफओ एनएस रघु Jamshedpur News

जमशेदपुर  (जासं)। टाटा स्टील की सहायक कंपनी टीआरएफ (टाटा रॉबिंस फ्रेजर) में बड़ा फेरबदल किया गया है। आलोक कृष्णा को नए प्रबंध निदेशक के तौर पर तीन साल के लिए पदस्थापन किया गया है।

बीते 13 नवंबर को हुई कंपनी की आमसभा में टाटा स्टील के प्रबंध‍ निदेशक टीवी नरेंद्रन को बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया है। जबकि टाटा स्टील के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर कौशिक चटर्जी को कंपनी का स्वतंत्र निदेशक बनाया गया। इसके बाद आमसभा में ही टीआरएफ के एमडी सुमित शुभदर्शन को चीफ स्पेशल प्रोजेक्ट के रूप में कोलकाता भेजा गया। उनके स्थान पर आलोक कृष्णा को नए प्रबंध निदेशक के तौर पर तीन साल के लिए पदस्थापन किया गया है।

इसी तरह एनएस रघु को नया (सीएफओ) चीफ फाइनांसियल ऑफिसर बनाया गया है। गौरतलब हो कि टाटा स्टील की यह कंपनी कई सालों से संकट से जूझ रही है। पहले भी कंपनी में बदलाव किया गया था लेकिन उसमें कुछ सुधार नहीं हुआ। कंपनी का मामला एनसीएलटी (नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल) में चला गया है। 

आलोक कृष्णा कालीमाटी ग्लोबल शेयर्ड सर्विसेज थे एमडी

टीआरएफ के नए एमडी आलोक कृष्णा 51 साल के हैं और बीइ इलेक्ट्रॉनिक्स बीआइटी मेसरा से की है। आलोक टाटा स्टील में जीइटी के तौर पर 1990 में योगदान दिया था।

वे टाटा स्टील में कई पदों पर रहते हुए 2003 में फ्लैट प्रोडक्ट हेड प्लांनिंग व शिड्यूलिंग के तौर पर पदास्थापित किया गया था। जबकि 2008 में चीफ प्लानिंग फ्लैट प्रोडक्ट के पद पर प्रोमोशन दिया गया था। 2014 में उनको चीफ टीक्यूएम बनाया गया। 2018 में उनको टाटा स्टील की अनुषंगी इकाई कालीमाटी ग्लोबल शेयर्ड सर्विसेज लिमिटेड का एमडी बनाया गया था। 

chat bot
आपका साथी