AJSU के स्थापना दिवस पर होगा 1100 पौधारोपण, रक्त संग्रह पखवार दिवस मनाने का संकल्प

22 जून को आजसू के स्थापना दिवस पर अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर जमशेदपुर ब्लड बैंक में रक्तदान कराने का आग्रह किया गया। साथ ही साथ स्थापना दिवस के मौके पर पौधारोपण का कार्यक्रम होगा। ये रही पूरी जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:23 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:00 PM (IST)
AJSU के स्थापना दिवस पर होगा 1100 पौधारोपण, रक्त संग्रह पखवार दिवस मनाने का संकल्प
आजसू के नेता व पूर्व मंत्री सुदेश महतो। फाइल फोटो

जमशेदपुर, जासं। आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम जिला कमेटी की वर्चुअल मीटिंग शनिवार को आयोजित हुई जिसमें बतौर पार्टी के प्रधान महासचिव रामचन्द्र सहिस,केंद्रीय कोषाध्यक्ष नन्दू पटेल,पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह समेत जिला के सभी पदाधिकारी मौजूद थे ।

कार्यक्रम में प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के आगामी 22 जून को स्थापना दिवस पर अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर जमशेदपुर ब्लड बैंक में रक्तदान कराने का आग्रह किया। कहा कि उक्त आयोजन में अधिक से अधिक लोगों को रक्तदान में शामिल कराने का संकल्प लेना होगा। साथ ही साथ पौधारोपण का कार्यक्रम होगा जिसमें खासकर नीम, पेड़,पीपल पेड़,बरगद पेड़ लगाया जाएगा। पखवाड़ा संकल्प में हरेक पंचायत,हर मंडल,हर क्षेत्र के पदाधिकारी एकत्रित होकर इस वैश्विक महामारी में पौधारोपण करना है।

ये दिए निर्देश

केंद्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार अपने- अपने क्षेत्र में वैसे लोगों को चिन्हित करना है जिनकी वैश्विक महामारी में कोरोना से मृत्यु हुई है। उनके परिवार अगर बेसहारा हो गया है, उन्हें मदद की जाएगी। उनके बच्चों को बेहतर शिक्षा का देने का कार्य आजसू पार्टी करेगी। साथ ही यास तूफान में जो लोग प्रभावित हुए हैं या जिनका घर प्रभावित हुआ है वैसे लोगों को भी चिन्हित करना है और उन्हें भी मदद करने का बीड़ा उठाने का संकल्प पार्टी ने लिया है । कार्यक्रम में मुख्यरूप से जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, प्रधान महासचिव रामचन्द्र सहिस, केंद्रीय कोषाध्यक्ष नन्दू पटेल, जिला परिषद अध्यक्ष बुल्लू रानी सिंह सरदार,राजू कर्मकार, बुधेश्वर मुर्मु, अप्पू तिवारी, सुधा रानी बेसरा, हेमन्त पाठक, कमलेश दुबे, प्रकाश विश्वकर्मा, अरूप मल्लिक, सरस्वती देवी, सविनय सिंह, श्याम कृष्ण महतो, नीरज सिंह, दुबू महतो, प्रवीण प्रसाद समेत अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी