दिल्ली में अग्रवाल समाज ने मनाया बन्ना गुप्ता का जन्मदिन, जबरदस्त आयोजन से अभिभूत होकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा-अकल्पनीय

झारखंड के स्वास्थ्य व आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता शनिवार को दिल्ली में थे। वे वहां हरियाणा के हिसार स्थित अग्रोहाधाम में अग्रवालों की कुलदेवी आद्यलक्ष्मी व अष्टलक्ष्मी के भव्य मंदिर का शिलान्यास करने के क्रम में पहुंचे हैं। संयोगवश शनिवार को उनका जन्मदिन भी था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:49 AM (IST)
दिल्ली में अग्रवाल समाज ने मनाया बन्ना गुप्ता का जन्मदिन, जबरदस्त आयोजन से अभिभूत होकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा-अकल्पनीय
बन्ना गुप्ता ने कहा कि यहां आकर मुझे बड़ा गर्व महसूस हो रहा है।

जमशेदपुर, जासं। झारखंड के स्वास्थ्य व आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता शनिवार को दिल्ली में थे। वे वहां हरियाणा के हिसार स्थित अग्रोहाधाम में अग्रवालों की कुलदेवी आद्यलक्ष्मी व अष्टलक्ष्मी के भव्य मंदिर का शिलान्यास करने के क्रम में पहुंचे हैं। संयोगवश शनिवार को उनका जन्मदिन है, जिसे दिल्ली के अग्रवाल समाज ने धूमधाम से मनाया। आयोजन की भव्यता से स्वास्थ्य मंत्री इतने अभिभूत हो गए कि उनके मुंह से निकल पड़ा-अकल्पनीय, मैंने तो ऐसा सोचा भी नहीं था।

दरअसल, यह आयोजन दिल्ली के पश्चिम विहार में एनआइसी (नॉर्थ इंडियन क्लब) परिवार के प्रधान रविगर्ग मेहमिया के निवास स्थान पर हुआ। स्वास्थ्य मंत्री यहां अपनी पत्नी सुधा गुप्ता व पुत्र मयंक गुपता के साथ पहुंचे। यहां केक काटकर बन्ना गुप्ता का जन्मदिन मनाया गया। सभी ने उन्हें लंबी उम्र का आशीर्वाद दिया और कहा कि झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री होकर आपने अग्रवाल समाज का नाम रोशन किया है। बन्ना गुप्ता ने कहा कि यहां आकर मुझे बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। जिस तरह से मेरा जन्मदिन यहां मनाया गया है, वह मैने सोचा भी नहीं था। गुप्ता ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज हमेशा सेवाकार्यो में सबसे आगे रहता है, चाहे वह धर्मशाला निर्माण, गौमाता की सेवा, हॉस्पिटल निर्माण के अलावा देश की वर्तमान समस्याओं के निवारण में हमेशा अग्रणी रहा है। इतना ही नहीं इस कोविड काल में भी क्वारंटाइन सेंटर, निश्शुल्क दवा, भंडारा, राशन वितरण जैसे सेवा कार्यों में आगे रहा है। यहां की एकता देखकर मुझे एहसास हो रहा है कि सच में यही वजह है कि अग्रवाल समाज सेवा कार्यो में सबसे अग्रसर है। एनआइसी के प्रधान रवि गर्ग मेहमिया ने अतिथियों को स्वागत करते कहा कि जिस तरह से एनआइसी परिवार को आपका प्यार दुलार मिलता है, हमेशा मिलता रहेगा। बन्ना गुप्ता को बधाई देते हुए कहा कि यह पश्चिम विहार का प्यार है, जो आप हमारे बीच उपस्थित हैं।

इन्होंने भी दी बन्ना को जन्मदिन की बधाई

बन्ना गुप्ता को बधाई देने वालो में पंजाबी बाग के वरिष्ठ समाजसेवी गंगाबिशन गुप्ता, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी बेंच ऑफ मजिस्ट्रेट सिम्मी गर्ग, महाराजा अग्रसेन भवन के प्रधान सतीश अग्रवाल, राधाकृष्ण मंदिर के प्रधान हरि गोयल, मुख्य संरक्षक राजेंद्र तायल, समाजसेवी प्रदीप कुमार भैयाजी, महामंत्री प्रवीन हीरावाला, समाजसेवी पवन मित्तल, उपप्रधान राजकुमार गर्ग, उपप्रधान नवीन गोयल, उपप्रधान गौरव गर्ग मेहमिया, उपप्रधान दिनेश गोयल, सीए मोहित गुप्ता, कोषाध्यक्ष दीपेश गर्ग, सह कोषाध्यक्ष राज गोयल, समाजसेवी विकास शर्मा, आईटी सेल कांग्रेस के नेता सुरेश शर्मा, समाजसेवी निखिल गोयल, समाजसेवी विजय गर्ग, मीडिया को-आर्डिनेटर मुकेश कुमार, साहिबा क्लब की अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, लेडीज विंग की वरिष्ठ उपाध्यक्ष रजनी हीरावाला, आंचल गर्ग, ज्यातिगर्ग, रेखा गोयल आदि शामिल थीं। इस मौके पर बन्ना गुप्ता ने भी एनआइसी परिवार को कोरोना महामारी के दौरान की गई सेवा के लिए सहयोगियों व अथितियों को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी