चार वर्ष बाद स्कूल के एसटी/एससी व ओबीसीेविद्यार्थियों को मिलेगी छात्रवृत्ति

बहरागोड़ा प्लस टू उच्च विद्यालय परिसर में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डॉक्टर मुंडा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में स्कूल प्रबंधन समिति के पदेन सचिव सह विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य मनीषधर द्विवेदी ने स्कूल की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:00 AM (IST)
चार वर्ष बाद स्कूल के एसटी/एससी व ओबीसीेविद्यार्थियों को मिलेगी छात्रवृत्ति
चार वर्ष बाद स्कूल के एसटी/एससी व ओबीसीेविद्यार्थियों को मिलेगी छात्रवृत्ति

संसू, बहरागोड़ा : बहरागोड़ा प्लस टू उच्च विद्यालय परिसर में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डॉक्टर मुंडा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में स्कूल प्रबंधन समिति के पदेन सचिव सह विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य मनीषधर द्विवेदी ने स्कूल की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा किया। विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर प्रबंधन समिति के समक्ष कई बिदुओं को रखा।

विद्यालय प्रबंधन समिति के सचिव सह स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने बच्चों के पुस्तक वितरण पर चर्चा की, विद्यालय के विद्यार्थियों यानी एसटी, एससी तथा ओबीसी के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्राप्त कराने को लेकर विशेष चर्चा की गई। प्रभारी प्राचार्य ने कहा कि पिछले 4 वर्षों से हमारे स्कूल के किसी भी विद्यार्थी को छात्रवृत्ति प्राप्त नहीं हो पाई थी। इस वर्ष हमारे प्लस टू उच्च विद्यालय बहरागोड़ा के 9, 10, 11 व 12 के सभी एसटी, एससी व ओबीसी के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि स्कूल के लगभग 8 कमरों में श्यामपट्ट नहीं है जिसे बनाने को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में मुख्य रूप से बाल सांसद मनीषा महतो, राजू रजक, शिक्षिका दीपिका भूईंया, प्रबंधन समिति के सदस्य बसंत कुमार साहू, स्कूल के पूर्व प्रभारी प्राचार्य डॉ. अरुण कुमार शर्मा सह अन्य कई लोग उपस्थित थे। विभिन्न पार्टी के कार्यकर्ताओं ने थामा आजसू का दामन : प्रखंड अंतर्गत जगन्नाथपुर हरी मंडप परिसर में पार्टी की ओर से एक समारोह का आयोजन कर विभिन्न पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आजसू पार्टी का दामन थामा। इस आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित आजसू पार्टी के बहरागोड़ा विधानसभा प्रभारी फणी भूषण महतो ने विभिन्न पार्टी से आए हुए कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर आजसू में शामिल कराया। जगन्नाथपुर हरी मंडप में आयोजित कार्यक्रम में बबलू दास एवं सौरभ मिश्रा के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने आजसू पार्टी का दामन थामा। शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से कहा कि बहरागोड़ा विधानसभा में पिछले 12 सालों से झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक इस क्षेत्र में अब तक रहने के बावजूद क्षेत्र में कई विकास नहीं हुआ है। झामुमो को मात देने के लिए आजसू पार्टी ही संघर्ष करने वाली पार्टी है। आजसू ही आंदोलन का उपज है, जिससे आजसू पार्टी में हम शामिल हुए हैं इस क्षेत्र में आजसू पार्टी का विधायक हो इसके लिए हम इस पार्टी में योगदान दे रहे हैं।

इस मौके पर आजसू के बहरागोड़ा प्रखंड अध्यक्ष अशोक बारीक , पलाश बारीक , हाड़ीबंधु बारीक, भोला बारीक ,नीलेश महतो, बाबू गोराई , श्रवण सिंह सरदार ,आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी