ADL Society Jamshedpur: कोषाध्यक्ष के बाद हटाए गए एडीएल के सहायक सचिव एम नागेश

ADL Society Jamshedpur. एडीएल सोसाइटी कदमा कार्यकारिणी समिति की आपातकालीन बैठक में सर्वसम्मति से सोसाइटी के सहायक सचिव सह एडीएलएस सनशाइन स्कूल के सचिव एम नागेश को अपने निलंबित करते हुए पद से हटा दिया गया। स्कूल का अकाउंट फ्रीज करने का आरोप है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:20 AM (IST)
ADL Society Jamshedpur: कोषाध्यक्ष के बाद हटाए गए एडीएल के सहायक सचिव एम नागेश
कोषाध्यक्ष के साथ मिलकर स्कूल का अकाउंट फ्रीज करने का आरोप है।

जमशेदपुर, जासं। एडीएल सोसाइटी कदमा कार्यकारिणी समिति की आपातकालीन बैठक ट्रस्टी आदिनारायण राव की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति से सोसाइटी के सहायक सचिव सह एडीएलएस सनशाइन स्कूल के सचिव एम नागेश को अपने निलंबित करते हुए पद से हटा दिया गया।

उन पर पदमुक्त किए गए कोषाध्यक्ष के साथ मिलकर स्कूल का अकाउंट फ्रीज करने का आरोप है। बैठक के बाद इस बात पर सहमति बनी कि कोषाध्यक्ष का कार्य सह कोषाध्यक्ष सह स्कूल का सचिव का दायित्व संयुक्त सचिव निभाएंगे। कोषाध्यक्ष एवं सहायक सचिव पर लगे आरोपों की जांच के लिए सोसाइटी ने एक कमेटी का गठन कर दिया गया है। कार्यकारिणी समिति की बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष पी सत्या राव, महासचिव मज्जी रवि, एडीएल हिंदी माध्यम स्कूल के सचिव वाई नागेश, सदस्य के रवि नायडु, के नरसिंह राव, उमा शंकर, पी नागेश गोखले, एस योगेश, ए वेंकट राव सहित कई सदस्य उपस्थित थे।

जल्द चालू होगा स्कूल का खाता : रवि

 एडीएल सोसाइटी के महासचिव मज्जी रवि कुमार ने बताया कि स्कूल को फिर से चालू करने के लिए सोसाइटी के कार्यकारी अध्यक्ष की ओर से आवेदन दिया गया है। स्कूल के शिक्षकों एवं कर्मचारियों को अपने भविष्य को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। समय पर उन्हें वेतन मिलता रहेगा।

chat bot
आपका साथी