पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपित

मुसाबनी थाना क्षेत्र के बलियागोड़ा निवासी राजू दासगुप्ता को पहली पत्नी के रहते झूठ बोलकर बदिया की रहने वाली युवती से दूसरी शादी करने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर मुसाबनी थाने की पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया गया कि राजू दासगुप्ता पहले से शादीशुदा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:30 AM (IST)
पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपित
पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपित

संसू, मुसाबनी : मुसाबनी थाना क्षेत्र के बलियागोड़ा निवासी राजू दासगुप्ता को पहली पत्नी के रहते झूठ बोलकर बदिया की रहने वाली युवती से दूसरी शादी करने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर मुसाबनी थाने की पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बताया गया कि राजू दासगुप्ता पहले से शादीशुदा था। लेकिन झूठ बोलकर और उसने दूसरा विवाह किया। दूसरी पत्नी के गर्भवती होने पर बहला-फुसलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इस बीच उसकी दूसरी पत्नी को पहली शादी के बारे में पता चला तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। उसके बाद उसने मुसाबनी थाना में पति राजू दासगुप्ता के खिलाफ धोखा देकर शादी करने और गर्भपात कराने का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विभिन्न सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर राजू को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इधर, थाना प्रभारी रंजन कुमार पासवान पुराने लंबित केस के निष्पादन में जोर-शोर से जुटे हैं। इसी के तहत पुराने वारंटी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। वहीं, सोनागाड़ा में जमीन विवाद में अपने सगे भाई को चाकू मारकर हत्या कर देने मामले में आरोपित दासो बास्के व उसकी पत्नी फूलो बास्के को भी गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पोषण माह पर केजीबीवी के छात्राओ ने सीखा योग : पोषण माह के तहत योगा दिवस पर घाटशिला बाल विकास परियोजना कार्यालय की ओर से गालूडीह स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के छात्राओं को योग सिखाया गया। परियोजना कार्यालय के सेविका मणिमाला सिंह, संपा दत्ता एवं सुनीता देवी ने गुरुवार को स्कूल जाकर छात्राओं को कपालभाती, अनुलोम-विलोम, मथुरा आसन, पद्म, चक्र, उष्ठा आसन आदि का प्रशिक्षण दिया। साथ ही साफ-सफाई से रहने और पौष्टिक आहार का सेवन करने की सलाह दी। इस संबंध में सेविका मणिमाला सिंह ने बताया कि बाल विकास कार्यालय के तरफ से पोषण माह के अंतर्गत प्रति दिन अलग-अलग कार्यक्रम संचालित किये जा रहे हैं। गुरुवार को योग दिवस के रूप में मनाया गया।

chat bot
आपका साथी