Jamshedpur Crime Dairy: जमशेदपुर के सुंदरनगर में दो साल से फरार डायन-बिसाही मामले का आरोपित गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम जिले के सुंदरनगर थाना की पुलिस ने डायन-बिसाही मामले के नामजद आरोपित पुरीहासा निवासी बारुल टुडू उर्फ अजीत टुडू को गिरफ्तार किया है। वह दो साल से फरार था। उसके खिलाफ नौ जून 2019 को डायन-बिसाही मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:20 PM (IST)
Jamshedpur Crime Dairy: जमशेदपुर के सुंदरनगर में दो साल से फरार डायन-बिसाही मामले का आरोपित गिरफ्तार
पढें झारखंड के जमशेदपुर में अपराध की खबरें।

जमशेदपुर, जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के सुंदरनगर थाना की पुलिस ने डायन-बिसाही मामले के नामजद आरोपित पुरीहासा निवासी बारुल टुडू उर्फ अजीत टुडू को गिरफ्तार किया है। वह दो साल से फरार था। उसके खिलाफ नौ जून 2019 को डायन-बिसाही मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पूछताछ की कार्रवाई के बाद सुंदरनगर थाना की पुलिस ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

उधर, पटमदा थाना क्षेत्र बिडरा गांव में युवक सुधीर महाली ने अपनी फुआ सरला बाली महाली की टांगी से काटकर शुक्रवार देर शाम हत्या कर दी थी। हत्या के मामले में पटमदा थाना की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से टांगी भी बरामद की गई। आरोपित मूल रूप से पश्चिम बंगाल का निवासी है। फुआ के घर पर कुछ दिन से रह रहा था। पुलिस ने शनिवार को उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

बिरसानगर में महिला दुकानदार से दुव्र्यवहार, पड़ाेसी का सिर फोड़ा

 बिरसानगर थाना क्षेत्र जोन संख्या तीन में ऑटो चालक संजय कुमार ने महिला दुकानदार से दुव्र्यवहार किया। विरोध करने पर महिला के पड़ोसी विश्वजीत महतो पर चालक ने रॉड से सिर पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल ने बताया चालक शराब के नशे में था। उसके खिलाफ बिरसानगर थाना में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

मोबाइल दुकानदार ने धतकीडीह हरिजन बस्ती के युवक से की मारपीट, हंगामा

 बिष्टुपुर थाना क्षेत्र धतकीडीह बाजार के एक दुकानदार ने हरिजन बस्ती के युवक बन्ना मुखी की पिटाई कर दी जिसकी जानकारी युवक ने जाकर बस्ती में लाेगों को दी। एकजुट होकर लोग दुकानदार की दुकान पर पहुंचे। हंगामा किया। दुकानदार के साथ धक्का-मुक्की भी की। स्थानीय लोगों ने मामले को लेकर मध्यस्थता का भी प्रयास किया, लेकिन बस्ती के लोग नहीं माने। कुछ समय बाद बस्ती के लोग बिष्टुपुर थाना मामले की शिकायत करने पहुंचे। युवक ने बताया उसने दुकानदार से माेबाइल की बैटरी खरीदी थी। बैटरी ठीक नहीं चल रही थी जिसकी शिकायत लेकर वह दुकानदार के पास गया था। वहां इसको लेकर विवाद हो गया। दुकानदार ने मारपीट की।

chat bot
आपका साथी