ओवरब्रिज नहीं बनने से बन चुका है एक्सीडेटल जोन

जमशेदपुर लोकसभा के सांसद विद्युत वरण महतो ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। सांसद ने केंद्रीय मंत्री से पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला के फुलडूंगरी और बहरागोड़ा के झरियामोड़ स्थित कालियाडांगा चौक पर फ्लाईओवर के निर्माण कराने की मांग की है..

JagranFri, 06 Aug 2021 07:00 AM (IST)
ओवरब्रिज नहीं बनने से बन चुका है एक्सीडेटल जोन

संस, घाटशिला : जमशेदपुर लोकसभा के सांसद विद्युत वरण महतो ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। सांसद ने केंद्रीय मंत्री से पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला के फुलडूंगरी और बहरागोड़ा के झरियामोड़ स्थित कालियाडांगा चौक पर फ्लाईओवर के निर्माण कराने की मांग की है। सांसद ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि एनएच बनने के बाद घाटशिला के फुलडूंगरी और बहरागोड़ा के झरियामोड़ स्थित कालियाडांगा चौक उक्त स्थानों पर ट्रैफिक काफी होती है। नतीजतन उक्त दोनों स्थल एक्सीडेंटल जोन में तब्दील हो चुके है। दोनों ही स्थान पर फ्लाइओवर का निर्माण कराया जाए। जिससे आए दिन होने वाली दुर्घटनाएं रुक सकें। सांसद ने केंद्रीय मंत्री को बताया की उक्त मामले को पहले भी उनके समक्ष रखा गया था। सांसद ने केंद्रीय मंत्री से मांग किया कि नेशनल हाइवे पर बढ़ती दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के लिए अविलंब फ्लाइओवर का निर्माण कराया जाए। जिससे एक्सीडेंटल जोन बन चुके क्षेत्र सुरक्षित हो सकें। जानकारी हो कि उक्त दोनों स्थलों पर फ्लाइओवर बनाने को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा कई बार मांग किया जा चूका है। इस मांग पर कई बार आंदोलन हो चूका हैं। फ्लाईओवर नहीं बनने के कारण कई की जान सड़क दुर्घटना में जा चुकी है, कई लोग दुर्घटनाओं में गंभीर रूप से घायल हुए भी है। लोगों के आवागमन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यहां फ्लाइओवर बनाना बेहद जरूरी है। दिलीप बिल्डकॉन के द्वारा बनाएं गए सर्विस रोड की जर्जरता की शिकायत : सांसद विद्युत वरण महतो ने केंद्रीय मंत्री से दिलीप बिल्डकॉन द्वारा बनाए गए सर्विस रोड के सालभर में खराब होने की भी शिकायत की है। सांसद ने कहा कि नेशनल हाइवे-33 में धालभूमगढ़ से बहरागोड़ा तक दिलीप बिल्डकॉन द्वारा बनाए गए सर्विस रोड पूरी तरह से ध्वस्त हो चूके है। सड़क का उद्घाटन इसी वर्ष तीन अप्रैल को हुआ था। सर्विस सड़क के ध्वस्त हो जाने से स्थानीय लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सांसद ने साल भर के भीतर सड़क के ध्वस्त होने के मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही सड़क के पुनर्निर्माण की भी मांग की है ताकि लोगों को राहत मिल सके।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.