Accident on Tata - Ghatshila Road : टाटा-घाटशिला मार्ग पर अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार घायल

Accident on Tata - Ghatshila Road. टाटा - घाटशिला मार्ग पर अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए। सभी को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घाटिशला मुख्य सड़क पर पिकअप वैन ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:33 PM (IST)
Accident on Tata - Ghatshila Road :  टाटा-घाटशिला मार्ग पर अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार घायल
टाटा-घाटशिला मार्ग पर एक्‍सीडेंट में चार लोग घायल हुए हैं।

जमशेदपुर, जासं।  मानगो डिमना चौक टाटा से घाटशिला मार्ग पर अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए। सभी को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घाटिशला मुख्य सड़क पर पिकअप वैन ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी जिससे वैन में सवार राकेश कुमार और चालक गंभीर रुप से घायल हो गए। 

राकेश ने एमजीएम अस्पताल में पुलिस को बताया वह बंगाल मेदिनीपुर से जमशेदपुर मानगो बस स्टैंड पिकअप वैन से आ रहा था। स्टैंड से उसे बस पकड़कर बिहार मुजफ्फरपुर जाना था। वह वह शिवहर का रहने वाला है। उसने पिकअप वैन में लिफ्ट लिया था। चालक की हालत गंभीर होने के कारण उसके नाम-पता की जानकारी नहीं मिल पाई।

कार ने मारी बाइक को टक्‍कर

दूसरी ओर डिमना रोड से बालीगुमा की ओर जाने वाली सड़क पर पेट्रोल पंप के पास कार ने बाइक को चपेट में ले लिया जिसमें बाइक सवार दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को ग्रामीणों की मदद से पिकअप वैन से अस्पताल लाया गया। घायलों में शंकर महतो और मिलन महतो है। दोनों एमजीएम थाना क्षेत्र के बालीगुमा सुगना बस्ती के निवासी है। घटना की जानकारी पर अस्पताल पहुंचे स्वजनों ने बताया दोनों बाइक से मानगो बाजार के लिए निकले थे। कार ने पीछे से धक्का मार दिया। घायलों को पिकअप वैन से अस्पताल लाया गया। सिर और पैर में दोनों को चोट लगी है। कार चालक को लोगों ने पकड़ लिया। उसे एमजीएम थाना की पुलिस को सौंप दिया गया। कार को जब्त कर पुलिस थाना ले गई।

chat bot
आपका साथी