ACCIDENT : पटमदा की ठनठनी घाटी में हादसा, शिक्षा विभाग के अनुुबंधित कर्मचारी की मौत Jamshedpur News

Accident in Thanthani ghati. पूर्वी सिंहभूम के मुख्‍यालय जमशेदपुर से सटे पटमदा थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना हुई। ठनठनी घाटी में हुई दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। मृतक बांगुडदा ग्राम निवासी थे और शिक्षा विभाग के में अनुबंधित कम्प्यूटर ऑपरेटर थे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 02:26 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 09:27 AM (IST)
ACCIDENT : पटमदा की ठनठनी घाटी में हादसा, शिक्षा विभाग के अनुुबंधित कर्मचारी की मौत Jamshedpur News
पटमदा की ठनठनी घाटी में सड़क हादसे में मृत समीर महतो की फाइल फोटो।

पटमदा (पूर्वी सिंहभूम), जासं। पूर्वी सिंहभूम के मुख्‍यालय जमशेदपुर से सटे पटमदा थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना हुई।  ठनठनी घाटी में हुई दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। मृतक बांगुडदा ग्राम निवासी थे और शिक्षा विभाग के  में अनुबंधित कम्प्यूटर ऑपरेटर थे। उनकी पहचान समीर महतो के रूप में हुई। ठनठनी घाटी दुर्घटना के लिए कुख्‍यात है। घाटी में आए दिन दुर्घटना होती  रहती है।  

कमलपुर थाना क्षेत्र के सांसद आदर्श ग्राम बांगुड़दा निवासी सीआरपी खगेन चंद्र महतो के पुत्र एवं 28 वर्षीय समीर महतो पटमदा बीआरसी में कम्प्यूटर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत थे । वे शुक्रवार की सुबह पटमदा थाना क्षेत्र की ठनठनी घाटी में हादसे के शिकार हुए। ग्रामीणों के अनुसार समीर किसी काम से चाईबासा गया था। देर रात घर लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत होने की बात सामने आ रही है। अहले सुबह ग्रामीणों की सूचना पर समीर को पटमदा थाना की पुलिस द्वारा घटनास्थल से उठाकर पटमदा पीएचसी लाया गया जहां से परिवार के लोगों को सूचित कर टीएमएच रेफर किया गया। टीएमएच में डॉक्टरों ने समीर को मृत घोषित कर दिया । घटनास्थल पर समीर का चप्पल, बाइक का टूटा पार्ट व सड़क पर खून का निशान पाया गया। समीर की मौत की सूचना मिलने के बाद घर में मातम का माहौल है। समीर घर का बड़ा बेटा था। आसपास के क्षेत्र में भी लोगों ने घटना पर दुख प्रकट किया। है।

chat bot
आपका साथी