खड़ी ट्रेलर में मारी बाइक सवार युवक ने मारी टक्कर

चौका थाना क्षेत्र के चौका कांड्रा सड़क मार्ग स्थित धुनाबुरु कमला नेहरू आइटीआइ के समीप खड़ी ट्रेलर में बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 06:00 AM (IST)
खड़ी ट्रेलर में मारी बाइक सवार युवक ने मारी टक्कर
खड़ी ट्रेलर में मारी बाइक सवार युवक ने मारी टक्कर

संसू, चांडिल : चौका थाना क्षेत्र के चौका कांड्रा सड़क मार्ग स्थित धुनाबुरु कमला नेहरू आइटीआइ के समीप खड़ी ट्रेलर में बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जमशेदपुर भेजा। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची चौका थाने की पुलिस दुर्घटनाग्रस्त बाइक जेएच 05 बी डब्लू 2326 को जब्त कर थाने ले गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल अपना नाम-पता बता नहीं बता रहा था। वह चौका से कांड्रा की ओर जा रहा था।

कांड्रा के आजाद बस्ती में पेड़ गिरने से पक्का मकान क्षतिग्रस्त

संसू, गम्हरिया : मंगलवार की रात अचानक आई आंधी से कांड्रा पंचायत के आजाद बस्ती गांव में कई घरों का छप्पड़ उड़ गया। वहीं आजाद बस्ती निवासी अख्तर अली के घर के ऊपर विशाल साल का पेड़ गिरने से मकान की छत का आधा हिस्सा ढह गया। संयोगवश उस समय घर में कोई नहीं था। वहीं, पेड़ गिरने से संजय नंदी के टेम्पो पर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रेस प्रवक्ता प्रकाश कुमार राजू पीड़ित परिवार से मिले और हरसंभव मदत दिलाने का भरोसा दिया।

कपाली मे युवक ने की खुदकुशी

संसू, चांडिल : कपाली ओपी अंतर्गत ग्राम कबीर नगर में 22 वर्षीय युवक जावेद असगर अपने घर में सीलिग में लगे पंखे के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया। मौके पर कपाली एसआइ जे कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सरायकेला सदर अस्पताल सरायकेला भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी