Fire In Jamshedpur: टला बडा हादसा, मानगो में लगी आग से मची अफरा-तफरी; दो दुकानें जली

Fire In Mango Jamshedpur जमशेदपुर शहर के मानगो थाना क्षेत्र के मुंशी मुहल्ला के शांतिकुंज मार्केट में गुरुवार तड़के चार बजे आग लग गई जिससे अफरा-तफरी मच गई। घटना में दो दुकानें जल गई जबकि कुछ दुकानें आंशिक रूप से आग की चपेट में आ गइ। लाखों का नुकसान हुआ।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:55 AM (IST)
Fire In Jamshedpur: टला बडा हादसा, मानगो में लगी आग से मची अफरा-तफरी; दो दुकानें जली
आग से ज्वेलरी और लेडीज कार्नर की दुकान जल गई।

जमशेदपुर, जासं।। जमशेदपुर शहर के मानगो थाना क्षेत्र के मुंशी मुहल्ला के शांतिकुंज मार्केट में गुरुवार तड़के चार बजे आग लग गई जिससे अफरा-तफरी मच गई। घटना में दो दुकानें जल गई जबकि कुछ दुकानें आंशिक रूप से आग की चपेट में आ गइ। लाखों का नुकसान हुआ।

स्थानीय लोगों की सक्रियता और मौके पर अग्निशमन विभाग की दमकल गाडी पहुंचने के कारण आग फैल नहीं पाया। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। मानगो थाना के इंस्पेक्टर विनय कुमार ने बताया शार्ट सर्किट के कारण आग लगी। आग से ज्वेलरी और लेडीज कार्नर की दुकान जल गई। दुकानों के शटर तोड़े गए। इसके बाद आग को बुझाई गई। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि दोनों दुकानों से धुंआ उठते देखा गया। जब तक लोग समझते आग की लपटें निकलने लगी। आसपास के लोग जाग गए। अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। लोग आग बुझाने में जुट गए। बाजार में सभी दुकानें एक-दूसरे सटी हुई है। नीचे दुकान है और ऊपरी हिस्से में आवास है। जिन दोनों दुकानों में आग लगी थी। उसके ऊपरी हिस्से में गोदाम है। धुंआ उठने के कारण आग बुझाने में परेशानी हुुई। इलाके की बिजली काटी गइ।

दुकान तक दमकल नहीं पहुंच सका

इस बीच अग्निशमन विभाग की दो दमकल पहुंची। दुकान तक सीधे दमकल पहुंचने का रास्ता नहीं था जिसके कारण मुंशी मुहल्ला बाजार की मुख्य सड़क दमकल को खड़ा किया गया। इसके बाद दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। बाजार में आग लगने की जानकारी पर कई दुकानदार जुट गए।

chat bot
आपका साथी