सखी मंडल की महिला से छीना एक लाख रुपये से भरा बैग

गुरुवार की दोपहर लगभग 115 बजे बड़सोल थाना क्षेत्र के खंडामौदा में अज्ञात अपराधी ने बैंक ऑफ इंडिया शाखा से पैसा निकाल कर अपने गांव घाघरा जा रही आजीविका सखी मंडल प्रधान टोला घाघरा की सचिव व कोषाध्यक्ष की स्कूटी में रखे एक लाख रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना तत्काल बरसोल पुलिस को दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:30 AM (IST)
सखी मंडल की महिला से छीना एक लाख रुपये से भरा बैग
सखी मंडल की महिला से छीना एक लाख रुपये से भरा बैग

संसू, बहरागोड़ा : गुरुवार की दोपहर लगभग 1:15 बजे बड़सोल थाना क्षेत्र के खंडामौदा में अज्ञात अपराधी ने बैंक ऑफ इंडिया शाखा से पैसा निकाल कर अपने गांव घाघरा जा रही आजीविका सखी मंडल प्रधान टोला घाघरा की सचिव व कोषाध्यक्ष की स्कूटी में रखे एक लाख रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना तत्काल बरसोल पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस बैंक आफ इंडिया खंडामौदा शाखा के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

घटना के अनुसार बड़सोल थाना क्षेत्र के घाघरा गांव निवासी आजीविका सखी मंडल प्रधान टोला की सचिव लक्ष्मी सिंह, कोषाध्यक्ष गीता सिंह व अध्यक्ष रमनी सिंह बैंक ऑफ इंडिया खंडामौदा शाखा से पैसा निकालने आई थी। बैंक से पैसे की निकासी करने के बाद उन्होंने स्कूटी के सामने पैसों से भरा बैग टांग दिया। इस दौरान लक्ष्मी सिंह जैसे ही स्कूटी से घाघरा की ओर जाने लगी, पल्सर मोटसाइकिल पर सवार दो अपराधी पैसों से भरा बैग छीन कर खंडामौदा चौक की ओर फरार हो गए। यह घटना बैंक ऑफ इंडिया शाखा से महज 500 मीटर की दूरी पर घटी। मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी पूर्व से ही सड़क के किनारे खड़े थे। उन्होंने स्कूटी को धक्का मारा, जिसके कारण स्कूटी पर सवार महिलाएं नीचे गिर गईं।

सूचना मिलने पर घाटशिला एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कई बिदुओं पर जांच की। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधी पूर्व से ही बैंक से पैसा निकासी करने वाली महिलाओं का फॉलो कर रहे होंगे। आजीविका सखी मंडल की सचिव लक्ष्मी सिंह ने पुलिस को बताया कि जब वह स्कूटी में पैसा का थैला रख कर जा रही थी, उसी वक्त बैंक से थोड़ी दूरी पर मंदिर के समक्ष दो अपराधी मोटरसाइकिल के साथ थे। खंडामौदा बीआआइ शाखा के बाहर का सीसीटीवी कैमरा खराब होने के कारण पुलिस को अपराधियों का पता लगाने में परेशानी हो रही है।

chat bot
आपका साथी